Home >>Delhi-NCR-Haryana

Haryana Crime: रंजिश के चलते 21 वर्षीय युवक के सीने में घोंप दी कैंची, 2 दिन पहले हुई थी शादी

Haryana Crime: मामूली कहासुनी की रंजिश के चलते 21 वर्षीय युवक की हत्या करने का मामला सामने आया है. युवक की 2 दिन पहले ही शादी हुई थी. चार भाई-बहनों में सबसे बड़ा मोहम्मद कैफ थोक में किराने का सामान बेचता था. 

Advertisement
Haryana Crime: रंजिश के चलते 21 वर्षीय युवक के सीने में घोंप दी कैंची, 2 दिन पहले हुई थी शादी
Stop
Nikita Chauhan|Updated: Jun 08, 2023, 11:32 AM IST

Haryana Crime: फरीदाबाद के कुरेशीपुर गांव में मामूली कहासुनी की रंजिश के चलते 21 वर्षीय कारोबारी की हत्या करने का मामला सामने आया है. युवक की 2 दिन पहले ही शादी हुई थी. चार भाई-बहनों में सबसे बड़ा मोहम्मद कैफ थोक में किराने का सामान बेचता था. मिली जानकारी के अनुसार, 3 जून को मृतक शादी का सामान खरीदने बाजार गया था. वहां किसी बात को लेकर गांव के ही रहने वाले साकिब से उसकी कहासुनी हो गई थी.

रंजिश के चलते सीने में घोंप दी कैंची

घर में शादी के चलते दोनों का समझौता करा दिया गया, लेकिन साकिब ने रंजिश पाल ली थी. बीते मंगलवार रात पिता-पुत्र दोनों साथ घर से निकले थे. पिता मस्जिद में नमाज पढ़ने चले गए और उधर एक दुकान में बैठे आरोपित ने मस्जिद के बाहर खड़े कैफ को बुलाया और गाली गलौज कर मारपीट शुरू कर दी. शोर की आवाज सुनकर जब पिता मस्जिद से बाहर आए तो देखा आरोपित पास की नाई की दुकान से कैंची लाया और उनके बेटे की सीने पर कई वार कर दिए.

ये भी पढ़ेंः Ghaziabad Online Gaming Crime: ऑनलाइन परिवर्तन मामले में नाबालिक की Chat में बड़ा खुलासा, ग्रुप में अन्य नंबर भी शामिल, जांच में जुटी पुलिस

युवक की 2 दिन पहले ही हुई थी शादी

इस पूरी घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. मौके पर मौजूद पिता बेटे को लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. बता दें कि इस युवक की 2 दिन पहले ही शादी हुई थी. फिलहाल पुलिस ने इस मामले में चार नामजद के खिलाफ मामला दर्ज कर 1 को हिरासत में लिया है. दिखाई दे रहा है यह नजारा फरीदाबाद के बादशाह खान अस्पताल का है. जहां जमा यह लोग मृतक कैफ के परिजन है.

परिजनों के मुताबिक, 2 दिन पहले ही उनके बेटे की शादी हुई थी. मंगलवार रात को वो अपने पिता के साथ मस्जिद गया था. उसी समय मस्जिद के पास की 1 दुकान पर बैठे युवकों से इसकी कहासुनी हो गई और उन्होंने उसपर चाकू से बार कर दिया. आस-पास से निकल रहे लोगों ने जब शोर मचाया तो परिजन बचाने के लिए दौड़े और उसे अस्पताल ले गए जहां उसकी मौत हो गई. परिजनों का आरोप है कि इस दौरान उन्होंने फायरिंग की आवाज भी सुनी थी.

तो वहीं, पुलिस ने इस मामले में मृतक के परिजनों की शिकायत पर चार नामजद लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर एक आरोपी को हिरासत में ले लिया है. पुलिस फिलहाल आरोपी से पूछताछ कर रही है. पुलिस का दावा है कि बाकी बचे आरोपियों को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

(इनपुटः अमित चौधरी)

{}{}