trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01575164
Home >>Delhi-NCR-Haryana

कंकाल मामला: कार की सीट पर बांधकर दो युवकों को जलाने की आशंका, राजस्थान में अपहरण का केस किया गया था दर्ज

भरतपुर जिले के गोपालगढ़ थाने में था दोनों युवकों को अपहरण करने का मुकदमा 4 लोगों पर दर्ज था. दोनों युवक राजस्थान के घाटमीका गांव के रहने वाले थे. आशंका जताई जा रही है कि दोनों युवकों का राजस्थान से अपहरण करके हरियाणा में हत्या कर दी गई.

Advertisement
कंकाल मामला: कार की सीट पर बांधकर दो युवकों को जलाने की आशंका, राजस्थान में अपहरण का केस किया गया था दर्ज
Stop
Abhinav Tomer|Updated: Feb 17, 2023, 11:27 AM IST

नवीन शर्मा/भिवानी: लोहारू के गांव बारवास की बणी में एक जली हुई बोलेरो गाड़ी में दो युवकों के कंकाल मिलने का मामला सामने आया था. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मौके पर जांच की तो पता लगा कि गाड़ी राजस्थान की है. वहीं राजस्थान पुलिस से संपर्क करने पर पता चला कि दोनों युवक भरतपुर जिले के रहने वाले हैं. वहीं हरियाणा पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिए थे. वहीं राजस्थान पुलिस जली हुई गाड़ी को अपने साथ ले गई. 

राजस्थान के भरतपुर जिले के गोपालगढ़ थाने में था दोनों युवकों को अपहरण करने का मुकदमा 4 लोगों पर दर्ज था. दोनों युवक राजस्थान के घाटमीका गांव के रहने वाले थे. आशंका जताई जा रही है कि दोनों युवकों का राजस्थान से अपहरण करके हरियाणा में हत्या कर दी गई.

क्या था मामला
वहीं भिवानी जिले के लोहारू हल्के के गांव बारवास की वाणी में एक जली हुई हालत में बोलेरो गाड़ी मिली थी, जिसमें दो कंकाल भी मिले थे. सूचना पर पहुंची पुलिस ने जली हुई गाड़ी और दोनों कंकालों को अपने कब्जे में लेकर जांच के लिए अस्पताल भेज दिया था. साथ ही मामले की जांच के लिए मौके पर पुलिस की फॉरेंसिक टीम अन्य पुलिस अधिकारी पहुंचे थे. 

मिली जानकारी के अनुसार सुबह जब लोग सो कर उठे तो उन्होंने एक गांव की बणी में गाड़ी जली हुई हालत में खड़ी मिली. ग्रामीणों ने इसकी सूचना गांव के सरपंच को दी. सरपंच ने इस मामले की सूचना पुलिस को दी. पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच की तो गाड़ी के अंदर दो  कंकाल मिले. दोनों कंकालों को जांच के लिए अस्पताल भेजा था. कयास लगाए जा रहे हैं कि आरोपियों ने घटना से पहले दोनों लोगों को गाड़ी की सीट के साथ बांधा होगा और फिर उसमें आग लगाई होगी.

लोहारू के डीएसपी जगत सिंह मोर ने बताया कि इस सारे मामले की जांच के लिए सीआईए, एफएसएल, साइबर की तकनीकी टीम की मदद से हर पहलू से जांच की. यह हत्या है या एक्सीडेंट है. दोनों पहलुओं को मद्देनजर रखते हुए जांच की जा रही है. घटनास्थल पर आने वाले सभी रास्तों पर सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है, ताकि सच्चाई का पता लगाया जा सके.  बुधवार रात 12 बजे तक गांव के लोग इस रास्ते से गुजरे थे, तब इस प्रकार की कोई घटना नहीं थी. यह घटना रात 12 बजे के बाद की बताई गई है.

Read More
{}{}