trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01821382
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Haryana Crime: खून से लथपथ मिला युवक का शव, नुकीले हथियार से दिया गया हत्या को अंजाम

Haryana Crime: झज्जर में एक युवक की नुकीले हथियार से हत्या करने का मामला सामने आया है. मृतक का शव पार्क में खून से सना हुआ मिला. मृतक नवदीप के भाई की भी करीब सात साल पहले हत्या की गई थी, जिसका आरोप जेल में में बंद रवि लुहार पर है. जानें क्या है पूरा मामला... 

Advertisement
Haryana Crime: खून से लथपथ मिला युवक का शव, नुकीले हथियार से दिया गया हत्या को अंजाम
Stop
Nikita Chauhan|Updated: Aug 12, 2023, 12:38 PM IST

Haryana Crime: झज्जर में एक युवक की नुकीले हथियार से हत्या करने का मामला सामने आया है. मृतक की पहचान नवदीप पुत्र श्रीभगवान निवासी झज्जर के तौर पर हुई है. मृतक का शव शहर के मंगलीराम पार्क में खून से सना हुआ मिला. नवदीप की हत्या किए जाने के पीछे क्या वजह है और हत्या के इस मामले में कौन-कौन शामिल है इस बारे में पुलिस कड़ी से कड़ी जोड़कर हत्यारों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है.

जानकारी के मुताबिक, मृतक नवदीप के भाई की भी करीब सात साल पहले हत्या की गई थी, जिसका आरोप जेल में में बंद रवि लुहार पर है. शनिवार की अल सुबह पुलिस को सूचना मिली कि झज्जर शहर के राव मंगलीराम पार्क में एक युवक का खून से सना हुआ शव पड़ा हुआ है. सूचना के बाद पुलिस हरकत में आई और शहर के सिटी थाना प्रभारी कर्मबीर पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे.

ये भी पढ़ेंः Delhi Crime: दिल्ली में डबल मर्डर! एक शख्स ने दो लोगों की चाकू से गोदकर की हत्या

घटनास्थल का मुआयना किए जाने के बाद सिटी थाना पुलिस प्रभारी ने प्रमाण जुटाने के लिए मौके पर एफएसएल की टीम भी बुलाई. बाद में पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए शव को शहर के नागरिक अस्पताल में भिजवा दिया. सूत्रों के मुताबिक, हत्या के इस मामले में पुलिस ने पूछताछ के तौर पर दो युवकों को गिरफ्तार किया है, लेकिन पुलिस ने अभी इस मामले में किसी की भी गिरफ्तारी की पुष्टि नहीं की है.

बता दें कि मृतक के सिर पर चोट के निशान है. सिटी थाना प्रभारी का यह भी कहना है कि रात में पार्क के अंदर बैठ कर ही नवदीप और उसके साथियों ने शराब पी थी. इसके बाद ही इस घटना को अंजाम दिया गया.  अभी इस मामले में किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हो पाई है.

(इनपुटः सुमित कुमार)

Read More
{}{}