trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01457286
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Rahul Gandhi की भारत जोड़ो यात्रा और यूथ जोड़ो-बूथ जोड़ो के लिए हरियाणा में तैयारी शुरू

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा आगामी 22 दिसंबर को हरियाणा के नूंह जिले की फिरोजपुर झिरका विधानसभा क्षेत्र में प्रवेश कर सकती है. इतना ही नहीं कांग्रेस पार्टी के संगठन को मजबूत करने के लिए 'यूथ जोड़ो - बूथ जोड़ो' कार्यक्रम को भी मजबूती दी जा रही है. 

Advertisement
Rahul Gandhi की भारत जोड़ो यात्रा और यूथ जोड़ो-बूथ जोड़ो के लिए हरियाणा में तैयारी शुरू
Stop
Zee News Desk|Updated: Nov 25, 2022, 02:14 PM IST

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को लेकर हरियाणा में भी आहट सुनाई देने लगी है.  राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा आगामी 22 दिसंबर को हरियाणा के नूंह जिले की फिरोजपुर झिरका विधानसभा क्षेत्र में प्रवेश कर सकती है. इतना ही नहीं कांग्रेस पार्टी के संगठन को मजबूत करने के लिए 'यूथ जोड़ो - बूथ जोड़ो' कार्यक्रम को भी मजबूती देने के लिए शुक्रवार को CLP उपनेता विधायक आफताब अहमद के नूंह आवास पर यूथ कांग्रेस के नेताओं की बैठक हुई. 

इस बैठक में यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव एवं हरियाणा प्रभारी शिव चौहान, प्रदेश उपाध्यक्ष हरियाणा और मेवात प्रभारी कृष्ण राव समेत कई युवा नेताओं ने शिरकत की. इनको मजबूती देने के लिए स्थानीय विधायक आफताब अहमद और पुनहाना के विधायक मोहम्मद इलियास भी इस कार्यक्रम में उपस्थित रहे. 

कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव एवं हरियाणा प्रभारी यूथ कांग्रेस शिव चौहान ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि आगामी 22 दिसंबर को भारत जोड़ो यात्रा हरियाणा के नूंह जिले में प्रवेश कर सकती है. इस यात्रा का भव्य स्वागत करने के बारे में सीनियर नेता आफताब अहमद और विधायक मोहम्मद इलियास के साथ बातचीत हुई है.  युवाओं को भी यात्रा में ज्यादा से ज्यादा जोड़ने पर जोर दिया गया है. उन्होंने कहा कि संगठन को मजबूत करने के लिए यूथ कांग्रेस यूथ जोड़ो-बूथ जोड़ो कार्यक्रम भी चला रही है. इस कार्यक्रम का उद्देश्य ज्यादा से ज्यादा युवाओं को कांग्रेस के साथ जोड़ना है.

ये भी पढ़ें: जेल में वापसी से पहले Ram Rahim का गाना 'चैट पे चैट' हुआ लॉन्च

वहीं हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस की सरकार पूर्ण बहुमत के साथ बनने जा रही है, इसलिए हिमाचल कांग्रेस के नेताओं का दिल्ली आने का सिलसिला लगातार जारी है. सीएलपी उपनेता विधायक आफताब अहमद ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा इस समय मध्यप्रदेश में हैं. दिसंबर महीने में यह यात्रा हरियाणा के जिले में प्रवेश करेगी. उन्होंने कहा कि जिले की जनता का प्यार जैसे विधानसभा चुनाव में मिला था. वैसे ही इस यात्रा के दौरान मिलेगा और यहां की आवाम भीड़ के हिसाब से तथा यात्रा का स्वागत करने के लिहाज से रिकॉर्ड कायम करेगी.

आफताब अहमद ने कहा कि यूथ जोड़ो-बूथ जोड़ो कार्यक्रम आज किया गया है. जिसमें उन्होंने शिरकत की है. इसमें युवाओं ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का भी जिक्र किया है. सीएलपी उपनेता आफताब अहमद बोले कि सीनियर कांग्रेस नेताओं की आगामी 30 नवंबर को दिल्ली में बड़ी बैठक होने जा रही है, जिसमें भारत जोड़ो यात्रा के रूट इत्यादि के बारे में पूरी तरह से खुलासा हो पाएगा, लेकिन उन्होंने साफ शब्दों में कहा कि मेवात की आवाम भारत जोड़ो यात्रा का गर्मजोशी से स्वागत करेगी और इतिहास रचेगी. 

Read More
{}{}