trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana02222692
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Haryana Congress Candidates List Announced: विज के बयान पर बोलीं चित्रा सरवारा- चुनावों में जनता देगी जवाब

Haryana Congress Candidates List Announced: अनिल विज के द्वारा कांग्रेस की लड़ाई सड़कों पर दिखेगी के ब्यान पर चित्रा सरवारा ने जवाब दिया और कहा कि भाजपा की अंतर्कलह सभी को दिख रही है. इनके नेताओं के एक दूसरे के खिलाफ ब्यान और खुले मंच से इनके नेता नाराजगी जता रहे है.

Advertisement
Haryana Congress Candidates List Announced: विज के बयान पर बोलीं चित्रा सरवारा- चुनावों में जनता देगी जवाब
Stop
AMAN KAPOOR|Updated: Apr 27, 2024, 05:55 AM IST

Haryana Congress Candidates List Announced: अंबाला लोकसभा से कांग्रेस ने वरुण मुलाना को प्रत्याशी बनाया है, जिसको लेकर हुड्डा गुट में खुशी की लहर है.  आज अंबाला में हुड्डा गुट ने ढोल बजाकर लड्डू बांटकर इस खुशी को मनाया है.  इस मौके पूर्व मंत्री निर्मल सिंह की बेटी चित्रा सरवारा ने कहा कि अंबाला से वरुण मुलाना की जीत पक्की है.

देरी से ही सही कांग्रेस ने हरियाणा में अपने 8 प्रत्याशी मैदान में उतार दिए हैं.  अंबाला लोकसभा से मुलाना विधानसभा से विधायक वरुण मुलाना को मैदान में उतारा गया है. वरुण मुलाना को टिकट मिलने से हुड्डा गुट में खुशी का माहौल है.  कांग्रेस ने इस खुशी को ढोल बजाकर व लड्डू बांटकर मनाया.

अंबाला कैंट कांग्रेस भवन पर हुड्डा गुट के समर्थक जुटे और वरुण को टिकट का जश्न मनाया. इस मौके पर पूर्व मंत्री निर्मल सिंह की बेटी चित्रा सरवारा भी मौजूद रही. इस दौरान चित्रा सरवारा ने वरुण मुलाना को टिकट मिलने पर अपनी खुशी जाहिर की और कहा कि वरुण मुलाना को पार्टी ने टिकट दिया है. कार्यकर्ताओं में जोश है. वरुण मुलाना को जितवाकर संसद में भेजेंगे.

ये भी पढ़ेंः Haryana News: मोदी की चमक में राहुल गांधी को नजर नहीं आ रही सच्चाईः अनिल विज

इस दौरान चित्रा सरवारा ने कांग्रेस की सभी सीटों पर जीत भी पक्की बताई. इस मौके चित्रा सरवारा ने कहा कि कांग्रेस मुद्दों को लेकर क्लियर है. वो लोगों के बीच जा रहे है तो लोग कांग्रेस का समर्थन कर रहे है. लोगों को सच समझ आ गया है.  इस बार चुनावों में जनता इन्हें जवाब देने का काम करेगी.

भाजपा की अंर्तकलह और अनिल विज के द्वारा कांग्रेस की लड़ाई सड़कों पर दिखेगी के ब्यान पर चित्रा सरवारा ने जवाब दिया और कहा कि भाजपा की अंतर्कलह सभी को दिख रही है. इनके नेताओं के एक दूसरे के खिलाफ ब्यान और खुले मंच से इनके नेता नाराजगी जता रहे है.

(इनपुटः अमन कपूर)

Read More
{}{}