trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana02390960
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Haryana: संकल्प यात्रा से BJP लेगी जनता की राय, हर वर्ग के लिए बनाएगी योजनाएं- सैनी

Nayab Singh Saini: हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने रक्षाबंधन के अवसर पर महिलाओं को बधाई दी और कहा कि मंगलवार से बीजेपी की संकल्प यात्रा शुरू होगी.  

Advertisement
Haryana: संकल्प यात्रा से BJP लेगी जनता की राय, हर वर्ग के लिए बनाएगी योजनाएं- सैनी
Stop
Akanchha Singh|Updated: Aug 19, 2024, 03:44 PM IST

Charkhi Dadri News: मुख्यमंत्री नायब सैनी ने रक्षाबंधन के अवसर पर महिलाओं को बधाई दी और कहा कि रक्षाबंधन भाई-बहन के प्यार और सुरक्षा के प्रतीक का त्यौहार है. यह हमारी संस्कृति से गहराई से जुड़ा हुआ है. उन्होंने आगे कहा कि भारतीय जनता पार्टी का परिवार दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा है. आज, लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी से चुनाव लड़ चुके नायब सिंह पाटाक माजरा और उनके साथी भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए हैं. इसके साथ ही गुहला चिका से गुरजीत सिंह ने भी बीजेपी का दामन थामा है. मैं सभी का पार्टी में स्वागत करता हूं.

नायब सैनी का कांग्रेस पर कटाक्ष
सैनी ने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि आज हरियाणा में कांग्रेस अपनी झूठ की दुकान चला रही है, लेकिन अब उनकी दुकान में कोई सामान बचा ही नहीं है. उनके पास बस 2-4 लोग ही बचे हैं. इसके विपरीत बीजेपी की डबल इंजन की सरकार ने हरियाणा में विकास के कई कार्य किए हैं. 2 करोड़ से ज्यादा जनता की उम्मीदों पर खरा उतरी है. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने बेहतर योजनाएं बनाकर हर वर्ग को लाभ पहुंचाने का काम किया है. जबकि कांग्रेस राज में इन योजनाओं में भ्रष्टाचार होता था. जिससे लोगों को कोई फायदा नहीं मिल पाता था. बीजेपी पूरे प्रदेश को अपना परिवार मानती है और हर किसी का ध्यान रखती है.

bjp के कार्यों से कांग्रेस बौखला गई है
मुख्यमंत्री ने कहा कि हरियाणा की जनता 1 अक्टूबर का इंतजार कर रही है. जब भारतीय जनता पार्टी भारी बहुमत से तीसरी बार प्रदेश की सरकार बनाएगी. बीजेपी के कार्यों से आज कांग्रेस बौखला गई है, इसलिए हर योजना की आलोचना कर रही है. कांग्रेस को चाहिए कि वह अपने समय की योजनाओं की तुलना बीजेपी की योजनाओं से करे जिससे सच्चाई सामने आ सके.

BJP हर वर्ग के बारे में सोचती है
मुख्यमंत्री नायब सैनी ने नेता विपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा के प्रवासी बोर्ड के गठन पर भी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि हुड्डा और उनके बेटे दीपेंद्र हुड्डा ने विस्थापितों के लिए जो शब्द बोले हैं. उन्हें जनता याद रखेगी और सही समय पर इन्हें जवाब देगी. 55 सालों के कांग्रेस के शासन में कभी भी पिछड़ों के लिए कुछ नहीं किया गया, जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल में पिछड़ों के लिए बहुत काम हुए हैं और वे अब बीजेपी के साथ खड़े हैं.

ये भी पढ़ें- सोनीपत में सनसनी, CM के OSD के भाई पर जानलेवा हमला

मंगलवार से भाजपा कर रही संकल्प यात्रा शुरू 
मुख्यमंत्री ने घोषणा की कि मंगलवार से बीजेपी की संकल्प यात्रा शुरू होगी. यह यात्रा शहरों और गांवों में जाकर एक पेटी के माध्यम से लोगों से सुझाव लेगी और उन सुझावों के आधार पर जनहित में अपना जन संकल्प जारी किया जाएगा.

Input- VIJAY RANA 

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Read More
{}{}