trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01328011
Home >>Delhi-NCR-Haryana

पहले सीएम मनोहर लाल को दी थी धमकी, अब मांगे पानीपत के डॉक्टर से एक करोड़

हरियाणा में विदेशी नंबरों से कॉल कर फिरौती मांगने का जैसे चलन ही चल पड़ा है. पिछले दिनों पहले कुछ विधायकों को विदेशी नंबरों से कॉल कर फिरौती मांगी थी, जिसके खिलाफ कार्रवाई कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था. वहीं अब पानीपत में भी एक डॉक्टर से एक करोड़ की फिरौती मांगी गई है. 

Advertisement
पहले सीएम मनोहर लाल को दी थी धमकी, अब मांगे पानीपत के डॉक्टर से एक करोड़
Stop
Abhinav Tomer|Updated: Aug 31, 2022, 09:48 AM IST

राकेश भयाना/पानीपत: पानीपत जिले के गांव अहर में बीएमएस डॉक्टर से एक करोड़ की फिरौती मांगने का मामला सामने आया है. बदमाश ने डॉक्टर को पैसे देने के लिए 9 सितंबर तक का वक्त दिया है. बदमाश ने पैसे न देने पर डॉक्टर समेत बच्चों को किडनैप कर जान से मारने की धमकी दी है. डॉक्टर ने बताया कि उन्हें इस धमकी को महज एक मजाक समझ कर इग्नोर कर दिया था और धमकी देने वाले के नंबर को ब्लॉक कर दिया था. इसके बाद बदमाश ने उन्हें धमकी भरे मैसेज किए और बदमाश ने उन्हें अलग-अलग 6 विदेशी नंबरों से 36 बार कॉल किए.

ये भी पढ़ें: Ind Vs HKG Asia Cup 2022 जानिए कौन है वो पाकिस्तानी खिलाड़ी जो आज इंडिया के लिए बनेगा मुसीबत

इसके बाद डॉक्टर ने अपने परिचितों से बात कर उरलाना चौकी में शिकायत दी. डॉक्टर सतपाल ने शिकायत में अपने परिवार और खुद की जान का खतरा बताया. वहीं डॉक्टर की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने प्राथमिक जांच के आधार पर मीपा बदमाश पर धमकी देने का शक जताया है. चौकी इंचार्च प्रदीप ने बताया कि फिलहाल डॉक्टर की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है. साथ ही कॉल को ट्रेस कर बदमाश को जल्द ही पकड़कर कार्रवाई करने की बात कही है. 

आपको बता दे कि बीते दिनों मीपा बदमाश ने प्रदेश के सीएम मनोहर लाल खट्टर को भी धमकी दी थी. पीड़ित डॉक्टर सतपाल सोनीपत जिले के गांव जवाहरा के रहने वाले हैं जो पिछले 20 साल से अहर गांव में अस्पताल चला रहे हैं. उन्होंने बताया कि उनकी किसी के साथ भी कोई रंजिश नहीं है और न ही कभी किसी के साथ कोई लड़ाई झगड़ा हुआ है. बहरहाल पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है. अब देखना होगा कबतक कोई कार्रवाई अमल में लाती है.

Read More
{}{}