trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01498340
Home >>Delhi-NCR-Haryana

भारत जोड़ो यात्रा पर जेपी दलाल का कटाक्ष,भगवान करे राहुल अगले 10 साल यात्रा करते रहें

कृषि मंत्री जेपी दलाल ने हिसार में पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह के जंयती पर आयोजित किसान दिवस के मौके पर राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल शहरों में रहने वाले और विदेशों में पढ़ने वाले अमीर आदमी हैं. उन्हें भारत की जानकारी नहीं है.

Advertisement
भारत जोड़ो यात्रा पर जेपी दलाल का कटाक्ष,भगवान करे राहुल अगले 10 साल यात्रा करते रहें
Stop
Updated: Dec 23, 2022, 06:12 PM IST

रोहित कुमार/ हिसार: कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा पर एक बार फिर प्रदेश के कृषि मंत्री जेपी दलाल ने तंज कसा है. जेपी दलाल हिसार के चौधरी चरण सिंह हरियाणा कृषि विश्वविद्यालय में देश के पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय चौधरी चरण सिंह की 120वीं जयंती के उपलक्ष्य में मनाए गए किसान दिवस में शिरकत करने पहुंचे थे.  इस दौरान कृषी मंत्री कांग्रेस पर हमलावर दिखे और राहुल गांधी के भारत जोड़ो यात्रा पर कटाक्ष भी किया. 

राहुल को देश की जानकारी नहीं
पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह के जंयती पर किसान दिवस का आयोजन किया गया था. कार्यक्रम में कई किसानों को सम्मानित किया गया. कृषि मंत्री ने इस दौरान प्रदेश सरकार द्वारा चलाई जा रही खेती से जुड़ी तमाम योजनाओं के बारे में चर्चा किया और कहा कि किसानों को बेहतर सुविधाएं देना सरकार का उद्देश्य है. पत्रकारों से बातचीत में कृषी मंत्री ने किसानों से जुड़े तमाम मुद्दों पर चर्चा किया. इसी बीच कृषि मंत्री ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पर कटाक्ष किया. कृषि मंत्री ने कहा कि इस यात्रा के द्वारा राहुल को भारत के किसानों और गरीबों की जानकारी मिल जाएगी. राहुल शहरों में रहने वाले और विदेशों में पढ़ने वाले अमीर आदमी हैं. उन्हें भारत की जानकारी नहीं है. जेपी ने कहा कि भगवान करे राहुल अगले 10 साल यात्रा करते रहें. 

ये भी पढ़ेंः मात्र 269 वोटों से जीतीं AAP की मेयर कैंडिडेट शैली ओबेरॉय कौन हैं और कैसा रहा अब तक का राजनीतिक सफर

BJP ने की थी यात्रा रोकने की अपील
कृषि मंत्री ने इस दौरान यह भी कहा कि कांग्रेस का कहना है कि बीजेपी जानबूझ कर यात्रा रोकने के लिए कोरोना का जिक्र कर रही है. कांग्रेस को समझना चाहिए कि कोरोना थोड़े बहुत दिन रहेगा. कोरोना प्रबंधन के 10 दिन या 20 दिन बाद वह अपनी यात्रा कर लें इससे कोई फर्क नहीं पड़ेगा, उनके पास यात्रा करने का बहुत समय है. आपको बता दें कि हाल में विश्व में बढ़ रहे कोरोना के मामलों के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी के कई नेताओं ने राहुल गांधी से उनकी भारत जोड़ो यात्रा रोकने की अपील की थी. राहुल गांधी ने कहा था यात्रा किसी सूरत में नहीं रुकेगी.

Read More
{}{}