trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana02267601
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Haryana News: 4 जून के बाद बीजेपी कार्यकर्ता काम लेकर आएं तो अधिकारी टालमटोल न करें, नायब की 'नायाब' हिदायत

Fatehabad News: हरियाणा की सभी 10 सीटें जीतने के कांग्रेस के दावे पर सीएम ने कहा कि कांग्रेस ने ऐसा दावा पिछले चुनाव में भी किया था, लेकिन मिला था जीरो. उन्होंने कहा कि अब पंजाब के लोग परेशान हैं. उन्हें पीएम मोदी से ही आशा है कि अब वे ही कुछ कर सकते हैं

Advertisement
Haryana News: 4 जून के बाद बीजेपी कार्यकर्ता काम लेकर आएं तो अधिकारी टालमटोल न करें, नायब की 'नायाब' हिदायत
Stop
Zee Media Bureau|Updated: May 28, 2024, 05:23 PM IST

Fatehabad News: हरियाणा के CM नायब सिंह सैनी चुनाव प्रचार के लिए टोहाना पहुंचे. वहां कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि हरियाणा में 11 कमल खिलेंगे. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने 2019 के चुनावों में कई बड़े-बड़े दावे किए थे. नतीजों में उनको 0 मिला. पंजाब में 1 जून को होने वाले लोकसभा चुनावों में प्रचार के लिए निकले मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी टोहाना में रुके. वहीं उनका स्वागत टोहाना में कैंची चौक पर बड़े ही धुम-धाम से किया गया. CM नायब सिंह ने दावा किया है कि भाजपा प्रदेश की सभी 10 और करनाल विधानसभा की सीट बड़े मार्जन से जीतेगी. 

कांग्रेस को 2019 में मिली थी 0 सीटें 
कांग्रेस 10 सीटें जीतने वाली है के दावे पर पूछे गए सवाल के जवाब में CM ने कहा कि यह दावा तो 2019 में भी किया गया था. तब जनता ने उन्हें 0 सीटें दी थी. यही हाल अब के चुनाव में भी होने जा रहा है. अब तो कांग्रेस का भ्रष्टाचारी रूप आपके सामने खड़ा है. 2029 के चुनाव में यह ढांचा भी गिर जाएगा. उन्होंने कहा कि चार जून को जब रिजल्ट आएगा तो बड़े मार्जिन से भाजपा सिरसा भी जीतेगी. वोटिंग प्रतिशत कम होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि इस बार भयानक गर्मी पड़ रही है. इस गर्मी में दिक्कतें आती हैं. फिर भी लोग बाहर निकले और लोकतंत्र को मजबूत बनाने का काम किया. 

ये भी पढ़ें- INLD पार्षद मोहित राठी को मिली धमकी, नफे सिंह राठी के परिवार से दूर रहने को कहा

400 पार के आंकड़े में पंजाब भी देगा अपनी भागीदारी 
उन्होंने कहा कि 4 तारीख के बाद भाजपा का कार्यकर्ता और मजबूती से लोगों के काम करवाएगा. अधिकारियों की जिम्मेदारी बनती है कि कोई कार्यकर्ता आता है तो उसका काम सुनिश्चित हो. अगर टालमटोल करेगा तो जवाब देना ही पड़ेगा. उन्होंने आगे कहा कि आज पंजाब में जाने का मौका मिला है. वहां के लोग पूर्व की सरकारों से ऊब चुके हैं. भले ही वह कांग्रेस, अकाली दल हो या फिर आम आदमी पार्टी की सरकार हो. लोग वहां परेशान हैं और उनको अब PM मोदी से ही आशा है कि वे ही कुछ कर सकते हैं. 400 पार के आंकड़े में इस बार पंजाब भी भागीदारी करेगा. पंजाब पूरे देश में अग्रणी हो इसको लेकर PM मोदी के नेतृत्व में रोड मैप बनाया जा रहा है.

Input- Ajay Mehta

Read More
{}{}