trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana02328820
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Haryana News: हरियाणा में होगी BJP की जीत, मोहन लाल बड़ौली ने बताया चुनाव का प्लान

Haryana News: मोहन लाल बड़ौली ने बताया कि हरियाणा के जिला अध्यक्षों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बैठक की, जिसमें 16 तारीख को महेंद्रगढ़ में होने वाली रैली को लेकर चर्चा की गई. इससे पहले 13 जुलाई को एक बैठक का आयोजन किया जाएगा.

Advertisement
Haryana News: हरियाणा में होगी BJP की जीत, मोहन लाल बड़ौली ने बताया चुनाव का प्लान
Stop
Renu Akarniya|Updated: Jul 09, 2024, 08:06 PM IST

Haryana News: हरियाणा में भारतीय जनता पार्टी को को नया प्रदेश अध्यक्ष मिला है. हरियाणा में बीजेपी के नए अध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली को बनाया गया है जो कि राई विधानसभा से विधायक हैं. प्रदेश अध्यक्ष बनने पर मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष को बधाई दी.  

वहीं नवनियुक्त भाजपा प्रदेश अध्यत्र मोहन लाल बड़ौली ने ज़ी मीडिया के साथ खास बातचीत की. उन्होंने कहा कि वे पार्टी का धन्यवाद करते हैं कि उन्हें यह जिम्मेदारी दी गई. उन्होंने कहा कि वह अभी से विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुट जाएंगे और कार्यकर्ताओं के साथ लेकर पार्टी के लिए प्रचार करेंगे. 

विधानसभा चुनाव में समय कम रहने के सवाल पर उन्होंने कहा कि अभी 2 महीने से ज्यादा का वक्त हमारे पास है. यह समय हमारे लिए पर्याप्त है, क्योंकि भाजपा का कार्यकर्ता हमेशा चुनावी मोड में रहता है. इसलिए चुनाव में कितना समय है यह भाजपा कार्यकर्ताओं के लिए मायने नहीं रखता है. 

ये भी पढ़ें: Haryana: भर्ती रोको गैंग के खिलाफ शव यात्रा, हुड्डा व सुरजेवाला के समर्थकों पर आरोप

कांग्रेस को लेकर उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने जिस तरह से लोकसभा चुनाव में झूठा प्रचार किया, उनका यह झूठ विधानसभा चुनाव में नहीं चलेगा. झूठ सिर्फ एक बार चलता है बार-बार नहीं. उन्होंने कहा कि हरियाणा में भाजपा की सरकार बनाने जा रही है.

इसके अलावा उन्होंने कहा कि हरियाणा के जिला अध्यक्षों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बैठक की है, जिसमें 16 तारीख को महेंद्रगढ़ में होने वाली रैली को लेकर चर्चा की गई. इससे पहले 13 जुलाई को एक बैठक का आयोजन किया जाएगा, जिसमें इस रैली को लेकर चर्चा की जाएगी.

INPUT: VIJAY RANA

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Read More
{}{}