trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana02287567
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Charkhi Dadri News: गरीबों को सौंपे गए प्लॉटों के पजेशन लेटर, PM बनते ही किसानों को बड़ा तोहफा: बिशंबर वाल्मीकि

Charkhi Dadri News: हरियाणा की भाजपा सरकार ने चरखी दादरी जिले से डाटा एकजुट कर गरीबों को 100-100 गज के प्लॉट के प्रमाण पत्र गरीबों को सौंपे हैं. नरेंद्र मोदी ने पीएम बनते ही किसानों को पहली कलम से बड़ा तोफा दिया है.

Advertisement
Charkhi Dadri News: गरीबों को सौंपे गए प्लॉटों के पजेशन लेटर, PM बनते ही किसानों को बड़ा तोहफा: बिशंबर वाल्मीकि
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jun 10, 2024, 04:01 PM IST

Charkhi Dadri News: सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री बिशंबर वाल्मीकि ने गरीबों को प्लॉट देने का झूठा वायदा करके कांग्रेस पर कटाक्ष किया है. मंत्री ने कहा कि कांग्रेस ने हरियाणा में अपने राज के दौरान गरीबों को लॉलीपोप दिया था. भाजपा सरकार ने गरीबों को प्लॉट देने का वादा पूरा कर दिखाया है. यहीं कारण है कि आज हरियाणा के प्रत्येक जिलों में गरीबों को प्लॉटों के पजेशन लेटर सौंपे गए हैं. इस कार्यक्रम में बबीता फोगाट ने भी शिरकत की. 

मंत्री बिशंबर वाल्मीकि ने दादरी के जनता कॉलेज सभागार में आयोजित महात्मा गांधी ग्रामीण बस्ती प्लॉट आबंटन योजना के तहत कब्जा प्रमाण पत्र वितरित करने के दौरान मीडिया से बातचीत कर रहे थे. उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार गरीबों के साथ-साथ हर वर्ग के लिए कल्याणकारी योजनाएं धरातल पर क्रियांवित कर रही है. यहीं कारण है कि आगामी विधानसभा चुनावों में भाजपा ने तीसरी बार सरकार बनाएगी. मंत्री ने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कांग्रेस ने गरीबों के साथ सिर्फ हवाई वादे किए थे. 

ये भी पढ़ें: आतंकी हमले में नोएडा का युवक घायल, पाक समर्थित संगठन ने ली हमले की जिम्मेदारी

हरियाणा की भाजपा सरकार ने हवाई वायदों को धरातल पर लागू किया है. हरियाणा के प्रत्येक जिले से डाटा एकजुट कर गरीबों को 100-100 गज के प्लॉट के प्रमाण पत्र गरीबों को सौंपे हैं. वहीं उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी ने पीएम बनते ही किसानों को पहली कलम से बड़ा तोफा दिया है. साथ ही मंत्री ने तीसरी बार भी हरियाणा में प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनाने का दावा किया. कहा कि कांग्रेस लगातार 10 साल तक सरकार में रही, तीसरी बार बहुमत नहीं मिला. भाजपा ऐसी पार्टी है जो तीसरी बार भी हरियाणा में सरकार बनाते हुए रिकार्ड बनाएगी.

Input: Pushpender Kumar

Read More
{}{}