trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana02343199
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Ambala News: केजरीवाल के खिलाफ है ठोस सबूत तभी नहीं मिल रही जमानत- अनिल विज

Haryana Assembly: हरियाणा विधानसभा से पहले सभी पार्टी के एक दूसरे पर आरोप- प्रत्यारोप शुरू हो गए हैं. इसी बीच अनिल विज आप पार्टी पर तंज कसते हुए कहा कि दिल्ली में AAP को लोगों ने उखाड़ दिया है.

Advertisement
Ambala News: केजरीवाल के खिलाफ है ठोस सबूत तभी नहीं मिल रही जमानत- अनिल विज
Stop
Akanchha Singh|Updated: Jul 19, 2024, 01:14 PM IST

Haryana News: हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी ने इंडिया गठबंधन से नाता तोड़ दिया है. इसे लेकर पंजाब के मुख्यमंत्री ने कहा कि आम आदमी पार्टी सर्वे में नहीं आती बल्कि सीधा सरकार बनाती हैं. इस बात पर तंज कसते हुए हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि AAP पार्टी अब लगभग सारे देश में जमानत जप्त पार्टी बन गई है. दिल्ली से भी लोगों ने इन्हें उखाड़ दिया है. पंजाब में भी उन्हें मन मुताबिक नतीजे नहीं मिले हैं. हरियाणा में भी इन्होंने अपना उम्मीदवार खड़ा किया था, जो बुरी तरह हार गया. विज ने कहा कि आम आदमी पार्टी अब गई हुई चीज हो गई है. जिन मुद्दों को लेकर ये लड़े रहे थे आज वह सब उल्टा हो रहा है.
  
अनिल विज ने दीपेंद्र हुड्डा पर कसा तंज
वहीं विज ने दीपेंद्र हुड्डा पर तंज कसते हुए कहा कि भाजपा के राज में 1-1 पैसे बैंक खाते में जाते हैं, जिससे इन्हें तकलीफ हो रही है. क्योंकि इनका खर्चा चलना बंद हो गया है. हरियाणा में इन दिनों कांग्रेस हरियाणा मांगे हिसाब अभियान चलाए हुए है. इस दौरान सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने अपने एक बयान में कहा कि हरियाणा सरकार घोषणावीर बन रही है. काम चवन्नी का और गिनवा दस रही है, जिसपर पलटवार करते हुए हरियाणा के पूर्व गृहमंत्री अनिल विज ने दीपेंद्र हुड्डा से सवाल करते हुए कहा कि वह बताएं क्या सिर्फ 25% लोगों को ही पेंशन मिल रही है या 25% लोगों तक ही सभी सेवाएं पहुंच रही है. भाजपा के राज में 1-1 पैसे खाते में जाते हैं. 

ये भी पढ़ें- Ambala में चलती ट्रेन में दो यात्रियों से लूट की कोशिश, विरोध करने पर मारा चाकू

केजरीवाल का बाहर आना कोर्ट पर निर्भर है- विज  
कांग्रेस के राज में जब ऊपर से अगर 100 रुपये आते थे तो नीचे तक 15 रह जाते थे. यह कांग्रेस का आजादी के बाद बनाया हुआ सिस्टम था, जिसे भाजपा ने बदला और इसी बात की कांग्रेस को तकलीफ है, क्योंकि इनकी रोजी रोटी इसी से चलती थी. वहीं केजरीवाल के वकील ने कहा है कि "केजरीवाल सीएम हैं, आतंकवादी नहीं, वह जेल से बाहर न आए इस लिए उन्हें दूसरे केस में गिरफ्तार किया गया है, जिसपर तंज कसते हुए विज ने कहा कि उनका बाहर आना न आना कोर्ट पर निर्भर करता है. अगर उन्हें जमानत नहीं मिल रही. इसका मतलब कि उनके खिलाफ ठोस सबूत है.

Input- AMAN.KAPOOR

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Read More
{}{}