trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01610161
Home >>Delhi-NCR-Haryana

BJP-JJP को लगा बड़ा झटका, जजपा छोड़ नेताओं ने कांग्रेस में ली शरण

कांग्रेस परिवार में तीनों नेताओं का जोरदार स्वागत किया गया है. राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा की अगुवाई में नई दिल्ली स्थित निवास पर हुई मुलाकात के बाद पार्टी में शामिल किए गए हैं.

Advertisement
BJP-JJP को लगा बड़ा झटका, जजपा छोड़ नेताओं ने कांग्रेस में ली शरण
Stop
Nikita Chauhan|Updated: Mar 14, 2023, 11:32 PM IST

सोनीपतः हरियाणा से पूर्व विधायक एवं सोनीपत लोकसभा के पूर्व प्रत्याशी व जजपा के वर्तमान जिलाध्यक्ष पदम सिंह दहिया ने जजपा छोड़कर कांग्रेस में आस्था रखते हुए पार्टी ज्वाइन की है, जिनके साथ कई अन्य लोगों ने श्रद्धा से अलविदा कह दिया है. कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा था कि वह 75 वर्ष के हो चुके हैं और वह हरियाणा में अबकी बार आर पार के 2024 चुनाव में लड़ाई लड़ेंगे, जिसके चलते अब सोनीपत से पूर्व जिला पार्षद व भाजपा की वर्तमान में सोनीपत जिलाध्यक्ष प्रमिला मलिक ने भी बीजेपी छोड़कर कांग्रेस में शामिल हो गई है.

उन्होंने आगे कहा कि अतिरिक्त पूर्व हल्का अध्यक्ष गन्नौर व वर्तमान में प्रदेशाध्यक्ष त्यागी समाज हरियाणा सुरेश त्यागी ने भी बीजेपी छोड़ दी है. कांग्रेस परिवार में तीनों नेताओं का जोरदार स्वागत किया गया है. राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा की अगुवाई में नई दिल्ली स्थित निवास पर हुई मुलाकात के बाद पार्टी में शामिल किए गए हैं. इस अवसर पर खरखोदा से विधायक जयवीर बाल्मीकि व सोनीपत से विधायक सुरेंद्र पंवार व वरिष्ठ नेता सुरेंद्र छिक्कारा भी मौजूद रहे.

(इनपुटः राजेश खत्री)

 

Read More
{}{}