trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01444076
Home >>Delhi-NCR-Haryana

आदमपुर उपचुनाव जीत भव्य बिश्नोई ने ली विधायक पद की शपथ, बने सबसे यंग MLA

हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ज्ञान चंद गुप्ता ने आज आदमपुर सीट से उपचुनाव में जीते भव्य बिश्नोई को विधायक पद की शपत दिलाई. इसी के साथ भव्य बिश्नोई हरियाणा के सबसे यंग विधायक बन गए हैं. वहीं भव्य ने जनता की उम्मीदों पर खरा उतरने की बात कही. 

Advertisement
आदमपुर उपचुनाव जीत भव्य बिश्नोई ने ली विधायक पद की शपथ, बने सबसे यंग MLA
Stop
Abhinav Tomer|Updated: Nov 16, 2022, 04:19 PM IST

दिव्या रानी/चंडीगढ़: हरियाणा की आदमपुर सीट से उपचुनाव में जीते भव्य बिश्नोई ने आज यानी बुधवार को विधायक पद की शपथ ली है. भव्य को विधानसभा अध्यक्ष ज्ञान चंद गुप्ता ने शपथ दिलाई. इस दौरान भव्य बिश्नोई का पूरा परिवार मौजूद रहा. इसकी के साथ अब हरियाणा विधानसभा में भाजपा के विधायकों की संख्या 41 हो गई है. 

ये भी पढ़ें: MCD Election: 250 सीट, 2574 से ज्यादा नामांकन और कूड़े का भार, एमसीडी में किसकी बनेगी सरकार?

शपथ कार्यक्रम के दौरान विधानसभा अध्यक्ष ज्ञान चंद गुप्ता ने कहा कि सबसे पहले भव्य बिश्नोई को बधाई देता हूं और उम्मीद करता हूं कि जो जिम्मेदारी आदमपुर की जनता ने उन्हें दी है वो उसे अच्छे से पूरा करेंगे. वहीं उन्होंने कहा कि मैं उम्मीद करता हूं की भव्य विधानसभा और पार्टी के अंदर रहते हुए कार्य करेंगे. कुलदीप बिश्नोई के बीजेपी में आने के बाद बीजेपी के पार्टी के विधायकों की संख्या 40 से 41 हो गई है और कांग्रेस की 31 से 30 हो गई है. 

आदमपुर नवनिर्वाचित विधायक भव्य बिश्नोई ने कहा कि आज मैंने आदमपुर के विधायक के रूप में शपथ ली है. मेरे लिए इस से ज्यादा खुशी का दिन कुछ और नहीं हो सकता. मैं विधानसभा अध्यक्ष ज्ञान चंद गुप्ता, डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा का भी दिल से धन्यवाद करता हूं. सीएम मनोहर लाल को धन्यवाद देता हूं. देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भी दिल की गहराइयों से धन्यवाद करता हूं. वहीं उन्होंने कहा कि मैं अपनी आदमपुर की जनता को विश्वास दिलाता हूं कि मैं उनके सारे कार्य करूंगा उनकी उम्मीदों पर खरा उतरूंगा.

वहीं शपथ लेने के बाद भव्य बिश्नोई सबसे युवा विधायक बन गई हैं. इससे पहले ये खिताब दुष्यंत चौटाला थे. जब दुष्यंत विधायक बने उनकी उम्र 34 वर्ष थी. वहीं भव्य की उम्र 29 वर्ष है. इसी के साथ वो हरियाणा के सबसे कम उम्र के विधायक बन गए हैं.

वहीं पूर्व विधायक कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि मुझे आज याद आ गया है, जिस व्यक्त मैं शपथ लेने आया था. उस व्यक्त मेरे पिता मेरे सामने बैठे थे. उस दिन को आज महसूस कर रहा हूं. जिस दिन में इस्तीफा देने आया था. उस दिन भी यही टेबल था यही मीडिया थी. तब भी मैंने कहा था कि मैं भव्य बिश्नोई को आदमपुर से जितवाकर विधानसभा में लाऊंगा. अब मैं कहता हूं कि विधानसभा के चुनाव में भी हमारी जीत होगी. 

कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि सीएम ने आदमपुर की जनता को कहा था कि आप भव्य को विधायक बना दो बाकी में अपने आप देख लूंगा. जनता ने उनसे किए वादे को पूरा किया अब उम्मीद है कि सीएम भी कोई बड़ी सौगात आदमपुर की जनता को देंगे.

Read More
{}{}