trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01718425
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Haryana Accident News: मंत्री बनवारी लाल के काफिले को बस ने मारी टक्कर, चालक पर लगा लापरवाही का आरोप

हरियाणा के मंत्री बनवारी लाल (Cooperative Minister Banvari Lal) कल यानी मंगलवार को एक हादसे में बाल-बाल बच गए. मंत्री बनवारी लाल के काफिले की एक पायलट काए से एक प्राइवेट बस टकरा गई थी. हालांकि इस दुर्घटना में किसी को कोई चोट नहीं आई है.

Advertisement
Haryana Accident News: मंत्री बनवारी लाल के काफिले को बस ने मारी टक्कर, चालक पर लगा लापरवाही का आरोप
Stop
Zee Media Bureau|Updated: May 31, 2023, 08:56 AM IST

Haryana Accident News: हरियाणा के मंत्री बनवारी लाल (Cooperative Minister Banvari Lal) कल यानी मंगलवार को एक हादसे में बाल-बाल बच गए. मंत्री बनवारी लाल के काफिले की एक पायलट काए से एक प्राइवेट बस टकरा गई थी. हालांकि इस दुर्घटना में किसी को कोई चोट नहीं आई है. वहीं पुलिस ने बस चालक के खिलाफ मामला दरेज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि यह हादसा जींद जिले के किला जफरगढ़ और बुढ़ा खेड़ा के बीच हुआ. 

ये भी पढ़ें: Delhi Weather Update: भीषण गर्मी के बीच बारिश ने कराया मई में सर्दी का अहसास, IMD ने जारी किया अलर्ट

 

पुलिस अधिकारी ने बताया कि जब मंत्री बनवारी लाल का काफिला राजमार्ग 152डी पर जा रहा था तभी यह हादसा हुआ. इस हादसे में कार का अगला शीशा टूट गया. पुलिस ने बताया कि जिस बस से हादसा हुआ, यह राजस्थान की एक निजी बस थी. वहीं सूचना पर जुलाना थाना पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन इस तब तक सहकारिता मंत्री की गाड़ी रोहतक की तरफ निकल गई. जुलाना थाना पुलिस ने बस चालक के खिलाफ लापरवाही का केस दर्ज किया है.

मामले के बारे में जानकारी देते हुए ईएएसआई (EASI) पवन कुमार ने पुलसि को शिकायत में बताया कि मंगलवार सुबह एनएच 152 डी पर सहकारिता मंत्री डा. बनवारी लाल के काफिले को करनाल-जींद बॉर्डर से रिसीव करके उनको रोहतक बार्डर तक छोड़ने के लिए जा रहे थे. इस दौरान जब काफिला किलाजफरगढ़ टोल के पास पहुंचा तो राजस्थान नंबर की बस के चालक ने लापरवाही करते हुए उनकी गाड़ी को टक्कर मार दी.

वहीं इससे पहले भी मंत्री बनवारी लाल के काफिले का एक्सीडेंट हुआ था. इस हादसे में 7 साल के एक बच्चे की मौत हो गई थी. टक्कर लगने से बच्चा करीब 25 फीट दूर जाकर गिरा था. वहीं इस दौरान एक पुलिस की जीप्सी भी पलट गई थी. 

Read More
{}{}