trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana02068994
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Haryana News: इजरायल में युवाओं को नौकरी देने पर AAP ने मनोहर सरकार पर कसा तंज, कहा- प्रदेश में क्यों नहीं

Haryana News: इसराइल के लिए 10 हजार कुशल श्रमिकों की भर्ती करने के मामले में एक बार फिर AAP ने मनोहर सरकार पर निशाना साधा. साध ही हरियाणा में खाली पदों को नहीं भरे जाने का मुद्दा भी उठाया. 

Advertisement
Haryana News: इजरायल में युवाओं को नौकरी देने पर AAP ने मनोहर सरकार पर कसा तंज, कहा- प्रदेश में क्यों नहीं
Stop
Divya Agnihotri|Updated: Jan 20, 2024, 03:10 PM IST

Haryana News: हरियाणा सरकार द्वारा हरियाणा कौशल रोजगार निगम के तहत इसराइल के लिए 10 हजार कुशल श्रमिकों की भर्ती करने का फैसला किया गया है, जिसे लेकर विपक्ष लगातार मनोहर सरकार पर निशाना साध रही है. इन नौकरियों की अधिसूचना जारी होने के बाद अब इंटरव्यू प्रक्रिया भी हो चुकी है, जिसे लेकर एक बार फिर आम आदमी पार्टी (AAP) ने मनोहर सरकार पर हमला बोला है. 

हरियाणा के युवाओं को इजरायल में नौकरी देने का मनोहर सरकार का प्लान किसी के गले से नीचे नहीं उतर रहा है. इन नौकरियों की अधिसूचना जारी होने के बाद आम आदमी पार्टी पहले भी मनोहर सरकार को घेर चुकी है. अब इंटरव्यू प्रक्रिया के बाद AAP ने इस मुद्दे को फिर उठाया. शनिवार को चंडीगढ़ में एक प्रेस वार्ता के दौरान प्रदेशाध्यक्ष सुशील गुप्ता ने युवाओं की बेरोजगारी को लेकर हरियाणा सरकार पर हमला बोला और सरकार के इस निर्णय पर आश्चर्य जताया.  

ये भी पढ़ें- Delhi Water Crisis: 22 और 23 जनवरी को दिल्ली के इन इलाकों में नहीं आएगा पानी, DJB ने बताई ये वजह

हरियाणा AAP के प्रदेशाध्यक्ष सुशील गुप्ता ने कहा कि प्रदेश में सरकारी विभागों में 2 लाख पद खाली हैं, लेकिन हरियाणा सरकार अपने युवाओं को यहां रोजगार नहीं दे रही. वो युवाओं को इजरायल भेजने को तैयार है, जहां से सभी देश अपने लोगों को वापस ला रहे हैं. इस दौरान उन्होंने कहा कि सरकार यह बोलकर अपना पल्ला नहीं झाड़ सकती कि युवा अपनी मर्जी से जा रहे हैं. युवा सिर्फ मजबूरी में वहां जा रहे हैं, क्योंकि वे बेरोजगारी की मौत नहीं मरना चाहते. इससे बेहतर वो युद्ध वाले क्षेत्र में गोली खाकर मरना चाह रहे हैं. इस दौरान सुशील गुप्ता ने कहा कि जब आम आदमी पार्टी की सरकार सत्ता में आएगी तो सबसे पहले प्रदेश में खाली पड़े पदों को भरा जाएगा.

Read More
{}{}