trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01587721
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Badhte Jana Hai गाने में Vij की वीडियो और फोटो को किया शामिल, मंत्री ने B Praak का किया धन्यवाद

हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज (Anil Vij) ने मशहूर गायक एवं संगीतकार बी प्राक (B Praak) द्वारा अपने नए गीत 'बढ़ते जाना है' में उनकी वीडियो और फोटो शामिल करने पर गीतकार का हार्दिक धन्यवाद व्यक्त किया है. Great thanks to B Praak for including my picture and video in his lates

Advertisement
Badhte Jana Hai गाने में Vij की वीडियो और फोटो को किया शामिल, मंत्री ने B Praak का किया धन्यवाद
Stop
Vinod Lamba|Updated: Feb 26, 2023, 08:16 PM IST

चंडीगढ़: हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज (Anil Vij) ने मशहूर गायक एवं संगीतकार बी प्राक (B Praak) द्वारा अपने नए गीत 'बढ़ते जाना है' में उनकी वीडियो और फोटो शामिल करने पर गीतकार का हार्दिक धन्यवाद व्यक्त किया है.

राज्य गृह मंत्री विज ने टवीट करते हुए कहा कि बी प्राक का 2023 के अपने नए हिंदी गीत "बढ़ते जाना है" में मेरी तस्वीर और वीडियो को शामिल करने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद. 

 देश को समर्पित इस नए गीत में गीतकार बी प्राक ने गृह मंत्री अनिल विज की वीडियो और फोटो को शामिल किया है. गीत में जो वीडियो शामिल की गई है उसमें गृह मंत्री अनिल विज कोरोना कॉल के दौरान कार्य करने वाले पुलिसकर्मियों पर फूलों की बरखा कर रहे हैं. गीत में इस वीडियो को शामिल करना अति सम्मान का विषय है. 

ये भी पढ़ें: Delhi: ओपन एयर रेस्तरां शुरू करना हुआ आसान, पॉलिसी हुई लागू, करें ये काम

बता दें कि यू ट्यूब पर ये गाना दो दिन पहले रीलिज किया गया है, जिसको 1 हजार से ज्यादा लोग पसंद कर चुके हैं और 25,241 लोग देख चुके हैं. इस गाने में सिंगर बी प्राक ने भारत की उपलब्धियों को दर्शाया है, जिसका मतलब ये है कि कोई भी परिस्थिति क्यों न हो बस बढ़ते जाना है रुकना नहीं है. 

गौरतलब है कि गृह मंत्री अनिल विज और गायक बी प्राक में गहरी दोस्ती भी है. पूर्व में गृह मंत्री अनिल विज गायक बी प्राक के साथ उनके मशहूर गीत 'तेरी मिट्‌टी में मिल जांवा' को भी एक साथ गा चुके हैं. दोनों का यह वीडियो भी खूब वायरल हुआ था.

Read More
{}{}