trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana02029928
Home >>Delhi-NCR-Haryana

New Year 2024: नए साल पर अगर किया ये काम तो लॉकअप में बिताना पड़ सकता है साल का पहला दिन

New Year 2024 Celebration Advisory: अंबाला एसपी जशनदीप सिंह रंधावा ने बताया कि नया साल के दौरान अगर किसी पार्टी में ज्यादा लोग इकट्ठा हो रहे हैं तो उसके लिए प्रशासन की इजाजत लेना अनिवार्य होगा.

Advertisement
New Year 2024: नए साल पर अगर किया ये काम तो लॉकअप में बिताना पड़ सकता है साल का पहला दिन
Stop
Renu Akarniya|Updated: Dec 26, 2023, 06:32 PM IST

New Year Ambala Police Advisory: कुछ ही दिन बाद साल 2023 को अलविदा कहा जाएगा और नए साल 2024 का स्वागत किया जाएगा. नए साल को लेकर लोगों में ढेरों उमंगे और जोश देखने को मिलता है. नए साल की खुशी में लोग जमकर जश्न मनाते हैं व पार्टीयां करते हैं. इन्हीं पार्टियों के बीच कोई अनहोनी ना हो इसके लिए अंबाला पुलिस पूरी तरह से तैयार है.

नए साल को लेकर अंबाला पुलिस ने सभी तैयारियां कर ली है. सड़कों पर हुड़दंग मचाने वाले, पार्टियों में देर रात लाउडस्पीकर बजाने, माहौल खराब करने वालों पर अंबाला पुलिस सख्त कार्रवाई करने वाली है.

बता दें कि नया साल आने में महज कुछ ही दिन बकाया है और नए साल की खुशी में लोग जमकर जश्न मनाते हैं और पार्टियां करेंगे. इसी बीच हुड़दंग मचाने वालों को अंबाला पुलिस किसी भी कीमत पर बख्शने के मूड में नहीं है. जानकारी देते हुए अंबाला एसपी जशनदीप सिंह रंधावा ने बताया कि नया साल आने वाला है जिसकी खुशी में लोग जश्न भी मनाएंगे और खुशियां मनाएंगे. इस दौरान अगर किसी पार्टी में ज्यादा लोग इकट्ठा हो रहे हैं तो उसके लिए प्रशासन की इजाजत लेना अनिवार्य होगा और लोगों को चाहिए की पार्टी में किसी भी तरह का मदिरापान न कराया जाए. अगर ऐसा होता है तो उन पर सख्त कार्रवाई की जाएगी. जो लोग सड़कों पर देर रात हुड़दंग मचाते हैं उन पर भी अंबाला पुलिस नजर रखे हुए हैं.

ये भी पढ़ें: सत्ता पाना हमारा लक्ष्य नहीं, अंतिम व्यक्ति के साथ आगे बढ़ना हमारा संकल्प- मेयर

हुड़दंग मचाने वालों को चेतावनी देते हुए जशनदीप सिंह रंधावा ने कहा कि यह बात बिल्कुल साफ है कि जो भी माहौल खराब करने की कोशिश करेंगा या कुछ युवा जो देर रात वाहनों में तेज आवाज में गाने बजाते हुए घूमते हैं. उन्हें सावधान रहने की जरूरत है. कहीं ऐसा ना हो कि साल का पहला दिन लॉकअप में गुजारना पड़े. साथ ही पार्टियों में 10 बजे के बाद तेज आवाज में लाउडस्पीकर बजाना भी मना है. अगर कोई ऐसा करता है तो उसकी सूचना डायल 112 द्वारा दिए गए नंबर पर की जा सकती है. उन्होंने लोगों से अपील भी की कि नए साल का स्वागत मर्यादित तरीके से किया जाए तो ज्यादा बेहतर रहेगा. 

INPUT: AMAN KAPOOR

Read More
{}{}