trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana02292958
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Jhajjar News: लोकसभा में हाफ होने के बाद विधानसभा चुनाव में BJP हो जाएगी साफ- गीता भुक्कल

Haryana News: हरियाणा में जनता इस बार चुनाव के दौरान कांग्रेस को जिताने वाली है. देश में इंडिया गठबंधन को लेकर पूर्व मंत्री ने कहा कि सिर्फ नेतृत्व का फैसला था की लोकसभा चुनाव तक यह गठबंधन रहेगा.  

Advertisement
Jhajjar News: लोकसभा में हाफ होने के बाद विधानसभा चुनाव में BJP हो जाएगी साफ- गीता भुक्कल
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jun 14, 2024, 04:14 PM IST

Jhajjar News: लोकसभा चुनाव से पूरी तरह उत्साहित हरियाणा की पूर्व मंत्री और झज्जर की कांग्रेस विधायक गीता भुक्कल ने हरियाणा की भाजपा सरकार पर एक बार फिर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में हरियाणा के अंदर भाजपा जहां हाफ हो गई थी. वहीं विधानसभा चुनाव में वह पूरी तरह से साफ हो जाएगी. गीता भुक्कल शुक्रवार को अपने निवास स्थान पर पत्रकारों के सामने कहा कि हरियाणा में ही नहीं बल्कि पूरे देश में कांग्रेस का वोट प्रतिशत बढ़ा है. लोगों का कांग्रेस को सत्ता में लाने का सपना पूरी तरह से तैयार है. 

हरियाणा में इस बार जितेगी कांग्रेस 
हरियाणा में जनता इस बार चुनाव के दौरान कांग्रेस को जिताने वाली है. देश में इंडिया गठबंधन को लेकर पूर्व मंत्री ने कहा कि सिर्फ नेतृत्व का फैसला था की लोकसभा चुनाव तक यह गठबंधन रहेगा. इसके बाद सभी पूरी तरह से स्वतंत्र हो जाएंगे. उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि चुनाव के दौरान मंच से नरेंद्र मोदी ने मुस्लिम समुदाय के खिलाफ खूब जहर उगला था, लेकिन अब अपनी ही बात और वादों से मुकरते हुए वह उन पार्टियों का साथ देने को मजबूर हो गए हैं जो की मुस्लिम समाज को आरक्षण देने के समर्थन में हैं.  

ये भी पढ़ें- कांग्रेस ने सफाई व्यवस्था को लेकर निगम में सौंपा ज्ञापन, 8 दिन के अंदर करेंगे निदान

धर्मेंद्र प्रधान को NTA को क्लीन चिट दिया जाना दुर्भाग्यपूर्ण है
हरियाणा कांग्रेस में गुटबाजी होने वाले कुमारी शैलजा के बयान को लेकर भी उन्होंने जवाब दिया. उन्होंने कहा कि हर नेता की अपनी-अपनी सोच होती है, लेकिन वह यह जरूर मानती हैं की हरियाणा कांग्रेस में कोई गुटबाजी नहीं है. NEET परीक्षा का मामला उजागर होने के बाद खड़े हो रहे सवालों को लेकर पूछने पर पूर्व मंत्री ने कहा कि नीट परीक्षा मामला अब सुप्रीम कोर्ट के विचार अधीन है, लेकिन वह यह जरूर कहेंगी की इस मामले में केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान द्वारा एनटीए को क्लीन चिट दिया जाना दुर्भाग्यपूर्ण है. 

इनपुट- सुमित कुमार

Read More
{}{}