trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana02116922
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Gurugram Crime: वाइन शॉप मालिक और कर्मचारियों के साथ मारपीट, 30-35 बदमाशों ने मांगी 5 लाख की रंगदारी

Gurugram Crime News: गुरुग्राम की आलीशान वाइन शॉप में 15 फरवरी रात 10 बजे कुछ युवक वाइन शॉप संचालक से अपनी मंथली बांधने के लिए पहुंचे और कुछ शराब की बोतलों को उठाकर ले जाने लगे. जिनका वाइन शॉप संचालक के विरोध करने पर युवकों ने मारपीट शुरू की. 

Advertisement
Gurugram Crime: वाइन शॉप मालिक और कर्मचारियों के साथ मारपीट, 30-35 बदमाशों ने मांगी 5 लाख की रंगदारी
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Feb 18, 2024, 08:01 PM IST

Gurugram Crime News: साइबर सिटी गुरुग्राम में वाइन शॉप के ऊपर 5 लाख की रंगदारी मांगने के मामले में लाइव मारपीट की तस्वीर सामने आई है, जिसमें वाइन शॉप संचालक और वहां काम करने वाले कर्मचारी के साथ 30 से 35 युवकों ने मारपीट की है. फिलहाल इस पूरे मामले में शिवाजी नगर पुलिस को शिकायत दी गई है, जिसके बाद पुलिस मामले में मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुटी है. 

गुरुग्राम की आलीशान वाइन शॉप में 15 फरवरी रात 10 बजे कुछ युवक वाइन शॉप संचालक से अपनी मंथली बांधने के लिए पहुंचे और कुछ शराब की बोतलों को उठाकर ले जाने लगे. जिनका वाइन शॉप संचालक के विरोध करने पर युवकों ने मारपीट शुरू की. मारपीट भी कुछ इस कदर हुई कि वाइन शॉप संचालक सचिन कटारिया का चेहरा पूरी बिगाड़ दिया गया.

ये भी पढ़ें: अजय हुड्डा पर चली गोली हुई मौत, होटल के बाहर गाड़ी में गाना बजाने को लेकर हुआ विवाद

वाइन शॉप संचालक ने बताया कि उसके साथ कई बार रंगदारी मांगने के लिए कई लड़के उसके ठेके पर आते हैं. ऐसे ही 15 फरवरी की रात युवक आ गए और पहले शराब खरीदी और उसके साथ दो से तीन बोतल ज्यादा उठा ली और उन्हें मना किया और एक्सट्रा बोतलों के लिए पैसे मांगे तो उन्होंने इस बात का बहाना लेकर रंगदारी की. पहले से चीस उनके अंदर बरकरार थी, उसको निकालने के लिए संचालक को बुरी तरीके से ठेके के बाहर दौड़ा-दौड़ाकर पीटा.  

फिलहाल इस पूरे मामले में लिखित तौर पर गुरुग्राम पुलिस के शिवाजी नगर थाने में शिकायत दी गई है और शिकायत में साफ जिक्र किया गया है कि 5 लाख की रंगदारी मांगने की बात कही गई है. पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है और आरोपियों की तलाश भी में जुट गई है. फिलहाल सीसीटीवी को आधार बनाकर आरोपी की पहचान पुलिस द्वारा की जा रही है.

Input: Yogesh Kumar

Read More
{}{}