trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01665333
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Gurugram News: सड़क हादसे का शिकार हुए सांसद कार्तिकेय शर्मा, ट्रक ने मारी कार को टक्कर

Gurugram News: राज्य सभा सांसद कार्तिकेय शर्मा की कार को ट्रक ने टक्कर मार दी, जिसके बाद उन्हें घायल अवस्था में इलाज के लिए मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Advertisement
Gurugram News: सड़क हादसे का शिकार हुए सांसद कार्तिकेय शर्मा, ट्रक ने मारी कार को टक्कर
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Apr 24, 2023, 07:27 AM IST

Gurugram News: राज्य सभा सांसद कार्तिकेय शर्मा की कार को तेज रफ्तार ट्रक ने गुरूग्राम बिलासपुर के पास टक्कर मार दी, जिसमें गाड़ी बुरी तरह से क्षति ग्रस्त हो गई. वहीं इस हादसे में कार्तिकेय शर्मा भी घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

चरखी दादरी से लौट रहे थे सांसद
सांसद कार्तिकेय शर्मा चरखी दादरी जिले के डूडीवाला किशनपुरा में आयोजित भगवान परशुराम प्रतिमा के अनावरण समारोह में शामिल होने गए थे, जहां से वापस लौटते हुए आइएमटी मानेसर थाना इलाके में उनकी कार हादसे का शिकार हो गई. 

पुलिस ने शुरू की जांच
कार्तिकेय शर्मा की कार को टक्कर मारने के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया, वहीं आइएमटी थाना प्रभारी की टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है. आस-पास के इलाकों के CCTV फुटेज की मदद से जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

कार्तिकेय शर्मा को आई हल्की-फुल्की चोट
सड़क हादसे का शिकार हुए सांसद कार्तिकेय शर्मा की हालात खतरे से बाहर बताई जा रही है, उन्हें हल्की-फुल्की चोट आई है. फिलहाल मेदांता अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है.

Input- Devender Bhardwaj

Read More
{}{}