trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01298722
Home >>Delhi-NCR-Haryana

लखनऊ के बाद Pitbull ने Gurugram में किया महिला पर हमला, सिर से नोच डाला मांस

Pitbull Attack in Gurugram: लहूलुहान हालत में महिला को सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल (Safdarjang Hospital) रेफर कर दिया गया. पुलिस ने सिविल लाइन थाना में कुत्ते के मालिक के खिलाफ लापरवाई का मामला दर्ज कर लिया है.

Advertisement
घटना की प्रत्यक्षदर्शी
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Aug 11, 2022, 09:39 PM IST

देवेंद्र भारद्वाज/ गुरुग्राम : उत्तरप्रदेश की राजधानी लखनऊ में पिछले महीने पिटबुल (Pitbull) डॉग ने अपनी मालकिन पर हमलाकर मार डाला था. यह खबर पूरे देश में चर्चा का विषय बन गई थी. इसके बाद यूपी में तीन खतरनाक प्रजातियों- पिटबुल, रॉटविलर (Rottweiler) और मास्टिफ (Mastiff ) को पालने पर रोक लगाने की तैयारी की जा रही है.

इस बीच लखनऊ जैसा मामला गुरुग्राम (Gurugram) में भी सामने आया है. यहां सिविल लाइन क्षेत्र में गुरुवार को एक महिला पालतू पिटबुल डॉग का शिकार हो गई. बुरी तरह घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया. 

ये भी पढ़ें: Freebies पर Supreme Court ने दिखाया सख्त रुख, कहा-मुफ्त सुविधाओं का वादा 'एक गंभीर मुद्दा'

ऑफिसर कॉलोनी में किराये पर रहने वाली महिला मुन्नी घरों में साफ-सफाई का काम करती है. गुरुवार सुबह करीब 7 बजे वह काम के लिए जा रही थी. सिविल लाइन की मुख्य सड़क पर जब वह पहुंची तो एक पालतू कुत्ते ने महिला पर  हमला बोल दिया. वह कुछ समझ पाती, तब तक पिटबुल ने उसे कई जगह काट लिया.

पत्थर मारने के बाद भी नहीं छोड़ा 

इस दौरान वाहन से गुजर रहे राहगीर भी कुत्ते के आक्रामक स्वभाव को देखकर वहां से निकल गए. घटनास्थल के ठीक सामने कामकाजी महिला आवास के चौकीदार ने कुत्ते को पत्थर मारकर हटाने की कोशिश की, लेकिन कुत्ते ने महिला को छोड़ा नहीं. पिटबुल ने शरीर के अन्य हिस्सों के अलावा सिर पर से भी महिला बुरी तरह से घायल हो गई.

ये भी पढ़ें: Petrol-CNG की कीमतें कब तक नहीं होंगी कम, हरदीप पुरी ने रख दी देश के सामने स्पष्ट तस्वीर 

प्रत्यक्षदर्शियों-कविता सरकार और शामा सिंह के अनुसार पिटबुल इतना आक्रामक हो गया था कि महिला के सिर से मांस तक निकाल लिया और इसके बाद वह भाग गया. लहूलुहान हालत में महिला को सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल (Safdarjang Hospital) रेफर कर दिया गया. पुलिस ने सिविल लाइन थाना में कुत्ते के मालिक के खिलाफ लापरवाई का मामला दर्ज कर लिया है, जिसमे पिटबुल नस्ल के कुत्ते का जिक्र किया गया है.

Read More
{}{}