trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana02132683
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Gurugram Crime: नशा और अय्याशी करने के लिए कंपनी कर्मचारियों से करते थे लूट, तीन आरोपी गिरफ्तार

नशे और अय्याशी की लत को पूरा करने के लिए कंपनी कर्मचारी के साथ लूट की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों को गुरुग्राम डीएलएफ फेज-3 थाना पुलिस ने अलग-अलग स्थानों से काबू कर लिया है. आरोपियों ने 4 फरवरी की रात को वारदात को अंजाम दिया था.

Advertisement
Gurugram Crime: नशा और अय्याशी करने के लिए कंपनी कर्मचारियों से करते थे लूट, तीन आरोपी गिरफ्तार
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Feb 28, 2024, 04:30 PM IST

Gurugram Crime News: नशे और अय्याशी की लत को पूरा करने के लिए कंपनी कर्मचारी के साथ लूट की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों को गुरुग्राम डीएलएफ फेज-3 थाना पुलिस ने अलग-अलग स्थानों से काबू कर लिया है. आरोपियों ने 4 फरवरी की रात को वारदात को अंजाम दिया था. आरोपियों की पहचान रज्जे, सुरेंद्र और संजीत के रूप में हुई है. आरोपियों के कब्जे से लूटा गया लैपटॉप, बाइक समेत अन्य सामान पुलिस ने बरामद कर लिया है. प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि रज्जे का पहले भी क्रिमिनल रिकॉर्ड रहा है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है. 

दरअसल, दिल्ली के रहने वाले पियूष चौहान ने पुलिस को शिकायत दी और बताया कि वह स्पिनि कंपनी (Spinny Company) में कार्यरत है. 4 फरवरी की रात को उनका अंतिम कार्य दिवस था. रात करीब 11 बजे वह ब्रूटल के पास गया और वहां उसने शराब पी. रात करीब ढाई बजे वह घर जाने के लिए निकला और कैब का इंतजार करने लगा, लेकिन कोई कैब नहीं मिली. इसके लिए वह मेट्रो लाइन के नीचे से पैदल-पैदल ही नीलकंठ अस्पताल के पास से गुड़गांव-दिल्ली रोड पर जाने लगा. इस दौरान उसे चार युवकों ने आवाज दी, जिस पर उसे शक हुआ और वह उनसे बचने के लिए भागने लगा.

ये भी पढ़ें: साउथ दिल्ली में नाबालिक के साथ हैवानियत, पिटाई के बाद फेंका मेट्रो स्टेशन के पास

इसके बाद उन युवकों ने उसका पीछा किया और एमजी रोड पर खुशबू चौक के पास उसे पकड़ लिया और उससे लैपटॉप, मोबाइल समेत अन्य सामान लूट लिया और फरार हो गए. नशे में होने के कारण उसने पुलिस को शिकायत नहीं दी. अगले दिन वह डीएलएफ फेज-3 थाना पुलिस के पास पहुंचा और आपबीती बताई. पुलिस ने मामले में IPC 392 व 34 के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू की तो तकनीकी सहायता की मदद से एक आरोपी का मधुबनी में होना पता लगा. जिस पर पुलिस ने उसे मधुबनी से काबू किया जिसकी पहचान रज्जे के रूप में हुई. इसके बाद पुलिस ने आरोपी से पूछताछ के दौरान सुरेंद्र और संजीत को भी गिरफ्तार कर लिया.

फिलहाल पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ शुरू कर दी है. प्रारंभिक पूछताछ में आरोपियों ने यह बताया कि उन्होंने नशे की लत और अय्याशी करने के लिए ही लूट की वारदात को अंजाम दिया था. आरोपियों का आपराधिक रिकॉर्ड खंगाला जा रहा है और पता लगाया जा रहा है कि उनके द्वारा ऐसी और कितनी वारदातों को अंजाम दिया गया है.

Input: Yogesh Kumar

Read More
{}{}