trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01718181
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Gurugram Crime: गुरुग्राम के स्टंटबाज युवकों ने चलती कार की छत पर पी शराब, लगाए पुश-अप्स

Gurugram Crime: गुरुग्राम से एक बार फिर रोड पर स्टंट का वीडियो सामने आया है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें देखा जा सकता है कि कुछ युवा कार की छत पर बैठकर जाम छलका रहे हैं. 

Advertisement
Gurugram Crime: गुरुग्राम के स्टंटबाज युवकों ने चलती कार की छत पर पी शराब, लगाए पुश-अप्स
Stop
Zee News Desk|Updated: May 30, 2023, 10:46 PM IST

Gurugram Crime: गुरुग्राम के साइबर हब में चलती कार की छत पर शराब पीते युवकों का एक वीडियो सामने आया है.  वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक कार की छत पर बैठकर कुछ युवा शराब पी रहे हैं और हुड़दंगई कर रहे हैं. इस वीडियो के सामने आने के बाद से गुरुग्राम पुलिस युवकों की तलाश में जुट गई है.  कार की नंबर के माध्यम से पुलिस युवकों की तलाश कर रही है. हालांकि अभीतक पुलिस की ओर से कोई आधिकारी सूचना साझा नहीं की गई है. 

चलती कार के छत पर जाम
गुरुग्राम से एक बार फिर रोड पर स्टंट का वीडियो सामने आया है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें देखा जा सकता है कि कुछ युवा कार की छत पर बैठकर जाम छलका रहे हैं. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक अल्टो कार कार की छत पर बैठकर जमकर हुड़दंगबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि चलती कार से एक शख्स बाहर निकलता है और कार की छत पर बैठकर शराब पीने लगता है.  इसी दौरान उसके साथी भी कार के बाहर निकलते हैं और जमकर हो हल्ला करते हुए ऑल्टो कार को गोल्फ कोर्स रोड की तरफ दौड़ आते हुए नजर आते हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो के आधार पर गुरुग्राम पुलिस ने पुलिस ने कार चालक के खिलाफ कई धाराओं में केस दर्ज कर लिया है. 

ये भी पढ़ेंः Har Ki Pauri Wrestlers Protest: नरेश टिकैत ने पहलवानों को गंगा में मेडल बहाने से रोका, मांगा 5 दिन का वक्त

चलती कार के ऊपर पुश-अप्स
इसके अलावा एक और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर हो रहा है. जिसमें देखा जा सकता है कि एक युवक एक चलती कार के ऊपर पुशअप कर रहा है. इन दोनों वीडियो को एक ही जगह और एक ही समय का बताया जा रहा है. दरअसल, यह कार दिल्ली की तरफ से गोल्फ कोर्स रोड की ओर जा रही थी. इसी दौरान युवकों ने कार के ऊपर शराब पी और पुशअप्स किए. पुलिस ने वीडियो को संज्ञान में लेकर जांच शुरू कर दी है. पुलिस के अनुसार जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.  

 

Read More
{}{}