trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01722309
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Gurugram Crime: मारपीट के बाद स्विमिंग पूल सुपरवाइजर का रेता गला, जानें क्या है पूरा मामला

Gurugram Crime: गुरुग्राम के क्लब में स्विमिंग पूल के सुपरवाइजर के रूप में काम करने वाले एक व्यक्ति का कुछ लोगों ने झगड़े के दौरान गला रेत कर हत्या कर दी. व्यक्ति को गंभीर हालत में पास के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

Advertisement
Gurugram Crime: मारपीट के बाद स्विमिंग पूल सुपरवाइजर का रेता गला, जानें क्या है पूरा मामला
Stop
Nikita Chauhan|Updated: Jun 03, 2023, 07:17 AM IST

Gurugram Crime: गुरुग्राम के सेक्टर- 4 में हुडा जिमखाना क्लब में स्विमिंग पूल के सुपरवाइजर के रूप में काम करने वाले एक व्यक्ति का कुछ लोगों ने झगड़े के दौरान गला रेत कर हत्या कर दी. व्यक्ति को गंभीर हालत में पास के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. आरोप है कि स्विमिंग करने आए कुछ लोगों के पैसे गायब हो गए थे, जिसे वजह से झगड़ा होने पर करीब 12-14 लोगों ने सुपरवाइजर पर हमला कर दिया और स्विमिंग पूल के मैनेजर की पिटाई भी कर दी.

पुलिस के मुताबिक, सुपरवाइजर की पहचान साजिद के रूप में हुई है. जबकि मैनेजर 45 वर्षीय वाशिर त्रिपुरा का रहने वाला है. शिकायतकर्ता वशीर ने पुलिस को बताया कि गुरुवार की दोपहर करीब 2 बजे जब वह साजिद के साथ हुडा जिमखाना क्लब में बैठे थे, तभी सात युवक क्लब के स्वीमिंग पूल में नहाने के लिए पहुंचे थे. नहाने के बाद उन्होंने दावा किया कि पूल के किनारे पड़े उनके कपड़ों के अंदर रखे पैसों को किसी ने चुरा लिए हैं.

ये भी पढ़ेंः Haryana News: जींद में युवक की गोली मारकर की हत्या, अंबाला में सड़क हादसे में हुई एक की मौत

मैंने उनसे कहा कि हम किसी भी तरह के सामान के गुम होने के लिए जिम्मेदार नहीं लेते हैं. अचानक उनमें से एक ने मुझे थप्पड़ मार दिया. उन्होंने आगे कहा कि किसी ने इसकी जानकारी पुलिस को दे दी. जब पुलिस टीम पहुंची तो आरोपियों ने कहा कि वे आपसी समझौता करना चाहते हैं. शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि शाम करीब 5.45 बजे करीब 13-14 युवकों ने लोहे की रॉड, लाठी, चाकू और हथौड़े से मुझ पर व साजिद पर हमला कर दिया.

शिकायतकर्ता ने आगे बताया कि उन्होंने मेरे सिर पर वार किया, मेरा हाथ और अंगूठा तोड़ दिया और एक संदिग्ध ने चाकू से साजिद का गला रेत दिया, जिससे वह जमीन पर गिरकर बेहोश हो गया. उन्होंने क्लब के फर्नीचर और खिड़कियां भी तोड़ दी और गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी. उनमें से हम केवल जतिन को जानते हैं, जो क्लब का सदस्य था. जतिन दूसरों के साथ आया था और हम पर बेरहमी से हमला किया. हम हमलावरों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग करते हैं

तो वहीं, गुरुग्राम के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए कहा कि हमने हत्या के प्रयास सहित आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत संदिग्धों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पीड़ितों का इलाज चल रहा है. फरार अपराधियों को पकड़ने के लिए पुलिस टीम छापेमारी कर रही है.

(इनपुटः IANS)

Read More
{}{}