trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01950675
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Gurugram Crime: प्रॉपर्टी के लिए पिता की गोली मारकर हत्या फिर बचने के लिए मां को बनाया मोहरा

Gurugram Crime: दिल्ली- NCR से जुड़े गुरुग्राम से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक बेटे ने प्रॉपर्टी के लालच में अपने ही पिता को गोलियों से भूनकर मौत के घाट उतारा था. पुलिस जांच को दूसरा मोड़ देने के लिए आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर पहले ही प्लानिंग कर ली थी.

Advertisement
Gurugram Crime: प्रॉपर्टी के लिए पिता की गोली मारकर हत्या फिर बचने के लिए मां को बनाया मोहरा
Stop
Nikita Chauhan|Updated: Nov 08, 2023, 04:33 PM IST

Gurugram Crime: हरियाणा पुलिस के ASI की गोलियों से भूनकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. पुलिस ने मृतक के बेटे यश यादव को उसके दो साथियों के साथ गिरफ्तार किया है. आरोपी ने प्रॉपर्टी की लालच में अपने ही पिता को गोलियों से भूनकर मौत के घाट उतारा था. पुलिस जांच को दूसरा मोड़ देने के लिए आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर पहले ही प्लानिंग कर ली थी.

आरोपी वारदात को दिखाना चाहता था कि पहले उसके ASI पिता राजबीर ने उसकी मां सरिता को गोली मारी, जिसके बाद सरिता ने राजबीर की पिस्टल छीनकर उसे गोलियों से भून दिया. आरोपी चाहते थे कि यह वारदात सेल्फ डिफेंस में हत्या साबित हो जाए, लेकिन पुलिस ने गहनता से जांच करते हुए पूरी वारदात को सुलझा लिया है. वारदात में यश के दोस्त अक्षय और मृतक के पारिवारिक दोस्त साहिब सिंह ने उनका साथ दिया.

ये भी पढ़ें- Delhi Crime: 2 नाबालिग लड़कियों की तस्करी कर वेश्यावृत्ति के लिए भेजा आंध्र प्रदेश, 4 गिरफ्तार

आपको बता दें कि सेक्टर- 10 के मकान नंबर- 1803 में रहने वाले हरियाणा पुलिस के ASI राजबीर यादव अपनी पत्नी सरिता और अपने बेटे यश के साथ रहा करते थे, लेकिन प्रॉपर्टी विवाद के चलते पिछले 2 महीने से राजबीर अपने घर नहीं आ रहे थे. वह राजकीय रेलवे पुलिस में तैनात थे और वर्तमान में उनकी ड्यूटी रेवाड़ी में थी. करवाचौथ से पहले वह अपने घर आए थे. करवाचौथ की रात को राजबीर को गोलियों से भून दिया गया था जबकि राजबीर की पत्नी को भी बाजू में गोली मारी गई थी.

इस मामले में पुलिस ने मृतक की पत्नी को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी थी. मामले में जांच करते हुए पुलिस ने अब मृतक के बेटे को गिरफ्तार किया है. पुलिस की मानें तो जांच के दौरान सामने आया है कि आरोपी यश के साथ उसके पिता राजबीर का पहले से ही प्रॉपर्टी को लेकर विवाद चला आ रहा था. राजबीर उसे अपनी संपत्ति से बेदखल भी करने की तैयारी कर रहे थे. ऐसे में यह भी आशंका है कि वारदात के पीछे का एक कारण यह भी हो सकता है. मामले में पुलिस जांच कर रही है.

(इनपुटः योगेश कुमार)

Read More
{}{}