trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01801622
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Gurugram Crime: गोलियों की गड़गड़ाहट से एक बार फिर गूंजा गुरुग्राम, 4 बदमाशों ने प्रोफेसर को उतारा मौत के घाट

Gurugram Crime: गुरुग्राम में चार बदमाशों ने एक असिस्टेंट प्रोफेसर को दिन दहाड़े गोलियों से भून दिया, जिस वक्त आरोपियों ने वारदात को अंजाम दिया उस वक्त असिस्टेंट प्रोफेसर महिला सहकर्मी के साथ बाइक से जा रहा था. आरोपियों ने असिस्टेंट प्रोफेसर को खेतों में दौड़ाकर गोली मारी है. 

Advertisement
Gurugram Crime: गोलियों की गड़गड़ाहट से एक बार फिर गूंजा गुरुग्राम, 4 बदमाशों ने प्रोफेसर को उतारा मौत के घाट
Stop
Nikita Chauhan|Updated: Jul 29, 2023, 07:02 PM IST

Gurugram Crime: फर्रुखनगर थाना क्षेत्र में उस वक्त हड़कंप मच गई जब दो बाइक पर सवार होकर आए चार बदमाशों ने एक असिस्टेंट प्रोफेसर को दिन दहाड़े गोलियों से भून दिया, जिस वक्त आरोपियों ने वारदात को अंजाम दिया उस वक्त असिस्टेंट प्रोफेसर महिला सहकर्मी के साथ बाइक से जा रहा था. आरोपियों ने असिस्टेंट प्रोफेसर को खेतों में दौड़ाकर गोली मारी है. सूचना मिलते ही फर्रुखनगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

पुलिस ने मामले में हत्या का केस तो दर्ज कर लिया है, लेकिन हत्या के कारणों का अभी तक कोई खुलासा नहीं हुआ है. थाना प्रभारी की मानें तो मूल रूप से झज्जर के रहने वाले प्रशांत मलिक क्षेत्र के ग्लोबल इंस्टीट्यूट में असिस्टेंट प्रोफेसर था. इसी इंस्टीट्यूट में चरखी दादरी की रहने वाली कुसुम भी टीचर हैं. इंस्टीट्यूट से छुट्टी के बाद दोनों बुलेट बाइक पर जा रहे थे. जब वह याकूबपुर के पास पहुंचे तो दो बाइक पर आए चार बदमाशों ने उन्हें रोक लिया और उस पर हथियार तान दिए.

ये भी पढ़ेंः Haryana Crime: चरखी दादरी में युवक का शव मिलने से हड़कंप, कुरुक्षेत्र में महिला की हत्या के आरोप में 3 गिरफ्तार

बताया जा रहा है कि इस दौरान बीच में आई महिला टीचर कुसुम को बदमाशों ने बीच से हटाते हुए मौके से भगा दिया.  तभी प्रशांत मौका पाकर अपनी जान बचाने के लिए खेतों की तरफ दौड़ा और बदमाशों ने उस पर फायरिंग कर दी. इस घटना में प्रशांत को तीन गोलियां लगी हैं जिसने मौके पर ही दम तोड़ दिया. मामले में फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि आरोपी कौन थे और किस कारण से वारदात को अंजाम दिया है.

तो वहीं, मामले में पुलिस अभी महिला टीचर कुसुम से पूछताछ कर रही है. वहीं पुलिस ने शनिवार को शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. अब देखना यह होगा कि आरोपी पुलिस के हत्थे कब तक चढ़ पाते हैं.

(इनपुटः योगेश कुमार)

Read More
{}{}