trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01672520
Home >>Delhi-NCR-Haryana

शख्स ने पत्नी की हत्या कर किए टुकड़े, नेवी में सप्लाई होने वाले पॉलीथीन ने खोला ब्लाइंड मर्डर का राज

Gurugram Crime: नेवी से रिटायर हुए शख्स ने बेटी के स्कूल जाने के बाद महज तीन घंटे में ही पत्नी को मारने के बाद उसके शव के टुकड़े-टुकड़े कर उसे बैग में भरकर अलग-अलग स्थानों पर फेंक दिया था.  इसके बाद शख्स ने पुलिस में पत्नी की गुमशुदगी का केस दर्ज कराया. 

Advertisement
शख्स ने पत्नी की हत्या कर किए टुकड़े, नेवी में सप्लाई होने वाले पॉलीथीन ने खोला ब्लाइंड मर्डर का राज
Stop
Nikita Chauhan|Updated: Apr 28, 2023, 10:04 PM IST

Gurugram Crime: करीब एक सप्ताह पहले मानेसर के गांव कुकडौला के खेतों में मिले महिला के अधजले धड़ का राज पुलिस ने खोल दिया है. पुलिस ने मामले की गुत्थी एक पॉलीथीन के जरिए सुलझाई है, जिसमें मानेसर क्राइम ब्रांच की टीम ने कड़ी मेहनत कर न केवल आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया, बल्कि मृतक महिला के सिर और पैरों को बरामद कर लिया है. हालांकि अभी तक शव के हाथ पुलिस को नहीं मिले है. पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश कर तीन दिन के रिमांड पर लिया है. रिमांड के दौरान आरोपी से वारदात में प्रयोग किया गया चाकू भी बरामद किया जाना है.

पुलिस में दी थी पत्नी की गुमशुदगी का मामला

आरोपी नेवी से कुछ समय पहले ही रिटायर हुआ था और अपनी बेटी के स्कूल जाने के बाद आरोपी ने महज तीन घंटे में ही पत्नी को मारने के बाद उसके शव के टुकड़े-टुकड़े कर उसे बैग में भरकर अलग-अलग स्थानों पर फेंक दिया था. इसके बाद उसने मानेसर थाना पुलिस को शिकायत देकर पत्नी की गुमशुदगी का केस दर्ज कराया था. दरअसल, करीब एक सप्ताह पहले गांव कुकडौला में एक महिला का धड़ मिला था जिसे जलाकर सबूत नष्ट किए जाने का प्रयास किया गया था. मामले में पुलिस ने हत्या कर सबूत मिटाने की धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी.

ये भी पढ़ेंः पार्किंग में खड़ी कार में मिला विस्तारा एयरलाइंस के मैनेजर का शव, एक दिन पहले घर से निकला था ऑफिस के लिए

मामले की जांच में खेड़कीदौला थाना एरिया से महिला के पैर बरामद हुए. डीसीपी क्राइम विजय प्रताप ने बताया कि जांच के दौरान दोनों स्थानों से एक ही तरह की पॉलीथीन बरामद हुई, जिस पर विशाखापटनम में बनना लिखा हुआ था. जांच के दौरान जब क्राइम ब्रांच मानेसर की टीम विशाखापट्टनम पहुंची तो वहां से पता लगा कि यह पॉलीथीन केवल नेवी को सप्लाई होती है. इस दौरान पता लगा कि एक नेवी के रिटायर्ड कुक ने अपनी पत्नी के गुमशुदा होने की शिकायत पुलिस को दी है. मामले में जांच करते हुए जब CCTV कैमरे की फुटेज देखी गई तो सामने आया कि आरोपी दो बैगों में कुछ लेकर बाइक पर जा रहा है, लेकिन वापस खाली हाथ आया है. इस पर जब पूछताछ की गई तो पूरी वारदात का खुलासा हुआ.

पत्नी की गला दबाकर की हत्या

फिलहाल, आरोपी ने पूछताछ में बताया है कि उसकी मुलाकात ट्रेन में बिहार की रहने वाली एक युवती से हुई थी, जिससे उसके अवैध संबंध बन गए थे. उससे उसे एक बेटा भी है. इस बारे में उसकी पत्नी को पता लग गया था जिसके कारण आए दिन झगड़ा होता था. इस झगड़े से तंग आकर उसने पत्नी सोनिया की गला दबाकर हत्या कर दी और उसके शव को टुकड़े-टुकड़े कर अलग-अलग स्थानों पर फेंक दिया. इस वारदात को अंजाम उसने अपनी बेटी के स्कूल जाने के बाद किया और तीन घंटे में ही शव को ठिकाने लगा दिया, फिलहाल पुलिस ने आरोपी को रिमांड पर लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. आरोपी की निशानदेही पर मृतक के शव की बाजू बरामद की जानी है. इसके साथ ही वारदात में प्रयोग किए गए चाकू की भी बरामदगी बकाया है. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

(इनपुटः देवेंद्र भारद्वाज)

Read More
{}{}