trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01741356
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Gurugram Crime: गोलियों की गूंज से थर्राया गुरुग्राम, 2 लोग घायल, आरोपी फरार, जांच में जुटी पुलिस

Gurugram Crime: गुरुग्राम के पंचगांव में एक शराब की दुकान पर दो अज्ञात बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग करना शुरू कर दिया. इस दौरान वहां मौजूद दो कस्टमर को गोली लग गई. दोनों को कस्टमर को घायल अवस्था में पास के अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां एक की हालत गंभीर बनी हुई है. 

Advertisement
Gurugram Crime: गोलियों की गूंज से थर्राया गुरुग्राम, 2 लोग घायल, आरोपी फरार, जांच में जुटी पुलिस
Stop
Nikita Chauhan|Updated: Jun 17, 2023, 09:41 AM IST

Gurugram Crime: गुरुग्राम के पंचगांव में एक शराब की दुकान पर दो अज्ञात बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग करना शुरू कर दिया. इस दौरान वहां मौजूद दो कस्टमर को गोली लग गई. दोनों को कस्टमर को घायल अवस्था में पास के अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां एक की हालत गंभीर बनी हुई है. यह पूरा मामला रात 8 बजे का बताया जा रहा है.

बता दें कि दो अज्ञात बदमाश शराब के ठेके के अंदर आकर मालिक के बारे में पूछताछ करने लगे. ठेके पर मालिक के मौजूद न होने की वजह से दोनों बदमाशों ने एक के बाद एक ठेके के अंदर ही फायरिंग करना शुरू कर दिया. अंधाधुंध फायरिंग की वजह से वहां पर मौजूद कस्टमर में अफरा-तफरी मच गई. इस बीच दो कस्टमर को बदमाशों की गोली से घायल हो गए.

इस पूरी घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए और यह पूरी घटना शराब के ठेके में लग सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने इस पूरे मामले और आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है. पुलिस दोनों आरोपियों की तलाश में जुट गई है. सीसीटीवी फुटेज में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि किस तरह से बेखौफ ये बदमाश फायरिंग करते है और पूरी घटना को अंजाम देकर आसानी से फरार भी हो जाते है.

(इनपुटः देवेंद्र भारद्वाज)

Read More
{}{}