trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01619531
Home >>Delhi-NCR-Haryana

गुरुग्राम में ड्राइवर को बंधक बना लूट ली फॉर्च्युनर कार, पुलिस कर रही मामले की जांच

हरियाणा के गुरुग्राम में आपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. वहीं शनिवार रात गुरुग्राम के एमजी रोड पर कुछ बदमाशों ने एक फॉर्च्युनर कार लूट ली. वहीं उसके ड्राइवर को मारपीट कर सड़क किनारे फेंक गए.

Advertisement
गुरुग्राम में ड्राइवर को बंधक बना लूट ली फॉर्च्युनर कार, पुलिस कर रही मामले की जांच
Stop
Abhinav Tomer|Updated: Mar 21, 2023, 08:20 AM IST

Gurugram News: हरियाणा में लूटपाट और चोरी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. वहीं अब गुरुग्राम के एमजी रोड पर एक लग्जरी कार को लूटने की वारदात सामने आई है. यहां एक फॉर्च्युनर कार के ड्राइवर को बदमाशों ने उसी कार में बंधक बना लिया. वहीं वो कार लेकर वहां से चले गए और उनमें से 3 लोगों ने ड्राइवर को पीटना शुरू कर दिया. इसके बाद आरोपी ड्राइवर को दिल्ली के छावला एरिया में सड़क किनारे छोड़कर कार को लेकर फरार हो गए. वहीं मामले की शिकायत पर डीएलएफ फेज-2 थाने में FIR दर्ज की गई है. 

ये भी पढ़ें: Delhi: छात्रों के बीच हुई चाकूबाजी, झगड़े में 5 बच्चे हुए घायल

 

पुलिस को दी शिकायत में ड्राइवर सुरेश यादव ने बताया कि वह MG रोड पर एक बिल्डिंग के सामने फॉर्च्युनर कार में अपने मालिक का इंतजार कर रहा था, तभी 4 लोग जबरदस्ती गाड़ी में घुस गए और मुझसे मारपीट करने लगे. वह बीते 8 महीने से दिल्ली के एक बिजनेसमैन के पास बतौर ड्राइवर नौकरी करते हैं. ड्राइवर ने आगे बताया कि शनिवार शाम करीब 5 बजे बिजनेसमैन को उनकी फॉर्च्युनर कार में लेकर एमजी रोड पर एम3एम बिल्डिंग में आए. 

ड्राइवर ने बताया कि यहां मालिक को उतारकर गाड़ी को साइड में खड़ा कर लिया और मैं अंदर ही बैठा रहा. इस दौरान कार की खिड़की का शीशा खुला था. वहीं एक युवक आकर कार की चाबी मांगने लगता है. इसके बाद ही 3 युवक और आ गए और जबरदस्ती कार में घुस गए. वहीं तीनों आरोपियों ने उसे पीछे वाली सीट पर डालकर पीटना शुरू कर दिया और चौथा आरोपी कार चलाने लगा. करीब 1 घंटे बाद आरोपियों ने ड्राइवर को उतार दिया और कार लूट कर ले घए.

वहीं ड्राइवर ने मौजूद लोगों से इलाके के बारे में पूछा तो उन्होंने दिल्ली के छावला का एरिया बताया. इसके बाद वो अपने घर पहुंचा और मालिक को घटना के बारे में जानकारी दी. वहीं मामले की शिकायत 19 मार्च यानी रविवार को पुलिस को दी. शिकायत के आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

Read More
{}{}