trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01261142
Home >>Delhi-NCR-Haryana

सत्संग, शादी और फिर गाना, जानें कैसे बीते गुरमीत राम रहीम के पैरोल के 30 दिन

2017 से साध्वी के यौन शोषण, रामचंद्र छत्रपति हत्याकांड और रंजीत सिंह हत्याकांड सहित कई मामलों में दोषी गुरमीत राम रहीम रोहतक की सुनारिया जेल में सजा काट रहा है, जो 30 दिनों की पैरोल पर बाहर आया था. 

Advertisement
सत्संग, शादी और फिर गाना, जानें कैसे बीते गुरमीत राम रहीम के पैरोल के 30 दिन
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jul 17, 2022, 09:51 AM IST

Gurmeet Ram Rahim: पैरोल पर बाहर आए डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम ने 5 सालों बाद अपना नया गाना लांच किया है. इसके पहले भी वह 2017 में कई गाने और फिल्म लॉन्च कर चुका है. दरअसल राम रहीम साध्वी के यौन शोषण सहित कई अन्य मामलों में जेल की सजा काट रहा रहा है और 17 जून को 30 दिनों की पैरोल पर बाहर आया है. 

इन मामलों में है दोषी
डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम 2017 में साध्वी के यौन शोषण, रामचंद्र छत्रपति हत्याकांड और रंजीत सिंह हत्याकांड सहित कई मामलों में दोषी पाया गया है, जिसके बाद से वह रोहतक की सुनारिया जेल में सजा काट रहा है. पिछले दिनों जेल प्रशासन और हरियाणा सरकार द्वारा राम रहीम को 1 महीने की पैरोल दी गई थी, जो आज खत्म हो गई है. अब राम रहीम रोहतक की सुनारिया जेल में सरेंडर करेगा.  

बागपत आश्रम में नजर आया पुराना अंदाज
राम रहीम 1 महीने की पैरोल मिलने के बाद यूपी के बागपत आश्रम में रह रहा था. इस दौरान उसका परिवार भी साथ ही मौजूद रहा. पैरोल पर बाहर आने के बाद वह अपने पुराने अंदाज में ही स्टेज पर बैठकर हाथ में मोर पंखे लेकर उसे घुमाते हुए देखा गया. साथ ही उसने सत्संग और शादियां भी करवाई. 

Watch Live TV

Read More
{}{}