trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01388738
Home >>Delhi-NCR-Haryana

NCW से नोटिस मिलने के बाद गोपाल इटालिया का एक और हमला, बोले-BJP पटेल विरोधी

गुजरात के सियासी गणित में हमेशा से पटेलों की एक अहम जगह रही है. ऐसे में अब विधानसभा चुनाव से ठीक पहले बीजेपी और आप ने अपना वोट बैंक बढ़ाने और खुद को प्रदेश की जनता का 'तारणहार' साबित करने की जद्दोजहद शुरू कर दी है. 

Advertisement
NCW से नोटिस मिलने के बाद गोपाल इटालिया का एक और हमला, बोले-BJP पटेल विरोधी
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Oct 10, 2022, 04:57 PM IST

नई दिल्ली : गुजरात चुनाव से पहले राजनीतिक दलों ने एक-दूसरे पर जुबानी हमले तेज कर दिए हैं. दिल्ली से लेकर गुजरात तक बीजेपी और आम आदमी पार्टी के बीच आरोप प्रत्यारोपों की बाढ़ सी आ गई है. राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) ने प्रधानमंत्री पर अपमानजनक टिप्पणी के मामले में आम आदमी पार्टी के गुजरात  प्रमुख गोपाल इटालिया को नोटिस जारी किया है. आयोग ने उन्हें 13 अक्टूबर को पेश होने को कहा है. 

दरअसल गोपाल इटालिया का एक वीडियो सामने आया है. इसमें गोपाल महिलाओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए पीएम के गुजरात दौरों को नौटंकी बताते दिख रहे हैं. बीजेपी नेता तजिंदर बग्गा के वीडियो शेयर करने के बाद आयोग ने इसे संज्ञान में लिया. इधर आप गुजरात के सह प्रभारी और सांसद राघव चड्ढा ने सोमवार सुबह कहा, अगर इटालिया ने गलती की है तो कानून सम्मत कार्रवाई की जाए. 

ये भी पढ़ें : 42 की रेखा स्विमिंग पूल में 13 साल छोटे इस एक्टर के साथ हो गई थीं 'वाइल्ड', पीठ पर धंसा दिए थे नाखून

 

अब इस मामले में खुद गोपाल इटालिया का एक बयान सामने आया है. उन्होंने कहा, एक वीडियो कल से दिखाकर मेरे ऊपर आरोप लगा रहे हैं, लेकिन इसका जवाब नहीं दे रहे कि बेरोजगारी और महंगाई से मुक्ति कब दिलाएंगे। मैं एक पटेल हूं और बीजेपी पटेल के खिलाफ राजनीति करती रही है. बीजेपी एक पटेल विरोधी पार्टी है और इसी मानसिकता की वजह से मेरे पीछे पड़ी है.

गोपाल ने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा, मैंने उनकी तरह शराब नहीं बेची। कोई भ्रष्टाचार नहीं किया है और जब बीजेपी को मेरे खिलाफ कुछ नहीं मिला तो अब इस तरह की बातें सामने आ रही हैं. गोपाल इटालिया ने कहा, पटेलों को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है. मेरे खिलाफ अलग-अलग आरोप लगाए जा रहे हैं. मेरी बात खराब लगे तो मुझे फांसी पर चढ़ा दो, लेकिन इसका जवाब जरूर दीजिये कि गुजरात की जनता को बेरोजगारी और महंगाई से मुक्ति कब दिलाओगे।

 

Read More
{}{}