trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana02377068
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Greater Noida: गोकशी करने वाले बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़, दो को लगी गोली

Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा के जारचा कोतवाली पुलिस और गौ तस्करों के बीच हुई मुठभेड़ में गोली लगने से दो बदमाश घायल हो गए, वहीं दो बदमाशों को पुलिस ने कॉम्बिंग के बाद गिरफ्तार किया. साथ ही पुलिस ने हथियार भी बरामद किए हैं. 

Advertisement
Greater Noida: गोकशी करने वाले बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़, दो को लगी गोली
Stop
Divya Agnihotri|Updated: Aug 10, 2024, 08:39 AM IST

Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा के जारचा कोतवाली पुलिस और गौ तस्करों के बीच हुई मठभेड़ में दो गौ तस्कर गोली लगने की वजह से घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं दो बदमाशों को पुलिस ने कॉम्बिंग के बाद गिरफ्तार किया है. बदमाशों के कब्जे से पुलिस ने चार तमंचा, कारतूस गोकशी का सामान और घटना में प्रयुक्त एक ईको कार बरामद किया गया है.

ये भी पढ़ें- Weather: मौसम की मेहरबानी रहेगी बरकरार, जानें 15 अगस्त तक Delhi-NCR के मौसम का हाल

दादरी कोतवाली पुलिस की गिरफ्त में इलाज के लिए अस्पताल ले जाए जा रहे बदमाशों की पहचान अरमान और उवेश के रुप में हुए है. इनके दो साथियों सगीर और शहजाद को पुलिस ने कॉम्बिंग के बाद गिरफ्तार किया है. वहीं इस मामले की जानकारी देते हुए एडिशनल डीसीपी अशोक कुमार ने बताया कि कोतवाली जारचा पुलिस, स्वाट टीम थाना दादरी पुलिस टीम द्वारा दादूपुर पुलिया से खटाना नहर के पास की जा रही चेकिंग की जा रही थी. इस दौरान ईको कार में सवार संदिग्धों को जब पुलिस ने रोकने का प्रयास किया तो बदमाश भागने लगे. पुलिस के पीछा करने पर बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग करना शुरू कर दिया. पुलिस द्वारा की गई जवाबी फायरिंग में सगीर और शहजाद पैर में गोली लगने के कारण घायल हो गए. पुलिस ने दोनों को घायल अवस्था गिफ्तार करके इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं घायल बदमाशों के कब्जे से दो तमंचा, दो खोखा कारतूस और चार जिंदा कारतूस बरामद किया किए. इसके साथ ही पुलिस ने गौकशी का सामान और घटना में प्रयुक्त एक ईको कार भी बरामद की है. 

मुठभेड़ के दौरान घायल दो बदमाश पुलिस गिरफ्त में आ गए , वहीं अन्य दो बदमाश भागने में सफल रहे, जिन्हें पुलिस ने कॉम्बिंग के बाद गिरफ्तार किया. उनके कब्जे से भी पुलिस ने दो तमंचे बरामद किए हैं. एडिशनल डीसीपी ने बदमाशों के बारे में जानकरी देते हुए बताया कि चारों शातिर किस्म के गौ तस्कर हैं. पुलिस गिरफ्तार अभियुक्त के आपराधिक इतिहास को खंगालने में जुट गई है, इसके बाद बदमाशों पर कार्रवाई की जाएगी. 

Input- Vijay Kumar

Read More
{}{}