trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01738195
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Greater Noida Fire News: चाइनीज फूड कॉर्नर में लगी आग, कड़ी मशक्कत के बाद फायर ब्रिगेड ने पाया काबू

Noida Fire News: नोएडा के बिसरख में एक फूड कॉर्नर में आग लग गई. सिलेंडर से गैस रिसाव के कारण लगी. देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया.

Advertisement
Greater Noida Fire News: चाइनीज फूड कॉर्नर में लगी आग, कड़ी मशक्कत के बाद फायर ब्रिगेड ने पाया काबू
Stop
Abhinav Tomer|Updated: Jun 15, 2023, 01:07 AM IST

Greater Noida News: बिसरख थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्रेटर नोएडा वेस्ट में एक चाइनीस फूड कॉर्नर की दुकान में खाना बनाते समय अचानक से आग लग गई. यह आग गैस सिलेंडर के द्वारा लगी आग ने विकराल रूप धारण कर लिया. आग की सूचना पुलिस व फायर विभाग को दी गई सूचना पाकर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की मदद से आग को बुझा दिया गया है कोई जनहानि नहीं हुई है.

ये भी पढ़ें: Kaithal News: रणदीप सुरजेवाला ने कर्नाटक की जीत को बताया राजनीति की करवट, बोले- यह मोदी सरकार को नकारने का बिगुल

 

दरअसल बुधवार को ग्रेटर नोएडा वेस्ट के अंतर्गत एसीई सोसायटी के पास ब्रह्मा स्क्वायर मार्केट में चाइनीस फूड कॉर्नर की दुकान में अचानक से आग लग गई. आग गैस सिलेंडर से रिसाव होने वाली गैस के कारण लगी. आग लगते ही आसपास मार्केट में अफरा-तफरी मच गई और लोग खुद का बचाव करते हुए इधर-उधर भागने लगे. आग की सूचना पुलिस व फायर विभाग को दी है.

सूचना पाकर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया. इस आग में कोई जनहानि नहीं हुई, लेकिन फास्ट फूड कॉर्नर के पास रखा हुआ सारा सामान जलकर राख हो गया. आग गैस सिलेंडर से निकलने वाले गैस के कारण लगी और उसने पूरी दुकान को अपने आगोश में ले लिया. हालांकि बुझा दिया गया है, लेकिन दुकान में रखा सामान जलकर राख हो गया.

नोएडा पुलिस की मीडिया सेल के द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार बुधवार को बिसरख थाना क्षेत्र के अंतर्गत एसीई सोसायटी के पास ब्रह्मा स्क्वायर मार्केट में चाइनीस फूड कॉर्नर की दुकान में खाना बनाते समय अचानक से आग लग गयी. यह आग गैस सिलेंडर से निकलने वाली गैस के रिसाव के कारण लगी. आग लगते ही इसकी सूचना फायर ब्रिगेड को दी गई. सूचना पाकर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. इस आग में कोई जनहानि नहीं हुई है. आग को बुझा दिया गया है.

Input: Pranav Bhardwaj

Read More
{}{}