trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01698565
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Greater Noida में 8वीं के छात्र की हुई हार्ट-अटैक से मौत, भाई के साथ जा रहा था घर

Heart Attack Death Case: ग्रेटर नोएडा के जलपुरा में एक आठवीं कक्षा के छात्र की हार्ट अटैक आने से मौत हो गई. स्कूल से आते समय बच्चा बेहोश होकर गिर गया, जिसके बाद डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

Advertisement
Greater Noida में 8वीं के छात्र की हुई हार्ट-अटैक से मौत, भाई के साथ जा रहा था घर
Stop
Zee Media Bureau|Updated: May 16, 2023, 06:47 PM IST

Greater Noida Heart Attack Death: ग्रेटर नोएडा के जलपुरा में एक आठवीं कक्षा के छात्र की हार्ट अटैक से मौत होने का मामला सामने आया है. 15 साल का छात्र छुट्टी के बाद स्कूल से घर जा रहा था. इसी दौरान वह रास्ते में बेहोश होकर गिर गया. स्थानीय लोगों द्वारा उसको अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. यह पूरी घटना ईकोटेक-3 थाना क्षेत्र के जलपुरा गांव की है. जहां पर 15 साल का रोहित अपने भाई और बहन के साथ में गांव के ही जूनियर हाई स्कूल में पढ़ता था.

सोमवार को आठवीं कक्षा का ये छात्र रोज की तरह स्कूल आया था. हमेशा की तरह उसने अपने दोस्तों के साथ पढ़ाई की और उनके साथ ही खेला. दोपहर में स्कूल की छुट्टी होने के बाद में वह अपने भाई के साथ अपने घर के लिए जा रहा था. तभी रास्ते में अचानक वह बेहोश होकर गिर गया. इसकी सूचना स्कूल के प्रधानाचार्य और स्टाफ को दी गई. उन लोगों ने बच्चे को पानी पिलाया और पानी के छींटे मारे, लेकिन उसको होश नहीं आया. जिसके बाद उन स्कूल ते स्टाफ ने इसकी सूचना बच्चे के परिवार वालों को दी. सभी बच्चे को लेकर अस्पताल पहुंचे.

ये भी पढ़ें: Delhi crime: DMRC कर्मचारी ने पत्नि, बेटी और बेटे पर चाकू से हमला के बाद की खुदकुशी

अस्पताल लेकर जाने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. डॉक्टरों ने देखने के बाद बताया कि छात्र की मौत हार्ट अटैक से हुई है. आठवीं कक्षा के छात्र की मौत के बाद पूरे स्कूल और उसके परिवार में मातम छाया हुआ है. मृतक रोहित का परिवार मूल रूप से रामपुर के दौराई का रहने वाला है. अभी वो लोग जलपुरा गांव में किराए पर रह रहे थे. मृतक की एक बहन और भाई इसी स्कूल में उसके साथ पढ़ते हैं.

जूनियर हाई स्कूल जलपुरा की प्रिंसिपल नूतन सक्सेना ने बताया कि आठवीं कक्षा में पढ़ने वाला छात्र स्कूल से छुट्टी होने के बाद जैसे ही बाहर निकला वह बेहोश हो गया. उसके बाद हम लोगों ने उसको पानी दिया, लेकिन हालत सीरियस होने पर रोहित को अस्पताल ले जाया गया. जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. स्कूल के लिए यह काफी दुखद घटना है. स्कूल के स्टाफ ने बताया कि रोहित पढ़ने में बहुत होशियार बच्चा था.

Input: Agency

Read More
{}{}