trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01232707
Home >>Delhi-NCR-Haryana

बेटी के लिए महिला ने की बिसरख थाने में पेट्रोल छिड़ककर आत्मदाह की कोशिश

पति-पत्नी में बच्ची की कस्टडी के लिए एसडीएम को एप्लीकेशन दायर की गई है. इस बीच आज हरियाणा की जींद थाना पुलिस बच्ची की कस्टडी लेने के लिए महिला के घर पहुंच गई.

Advertisement
बेटी के लिए महिला ने की बिसरख थाने में पेट्रोल छिड़ककर आत्मदाह की कोशिश
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jun 25, 2022, 08:30 PM IST

ग्रेटर नोएडा : बिसरख थाने में उस समय हड़कंप मच गया, जब एक महिला ने खुद पर पेटोल छिड़ककर आग लगाने को कोशिश की. इतना ही नहीं महिला ने सड़क पर दौड़ लगा दी, जिसे बचाने के लिए पुलिसकर्मी भी उसके पीछे-पीछे दौड़े. किसी तरह पुलिस ने जब महिला से माचिस छीन ली, तब जाकर सांस में सांस आई. 

पुलिस ने बताया कि महिला ने 2 शादी की थी, जिसमें पहले पति से 5 साल की बच्ची है. दोनों में बच्ची की कस्टडी के लिए एसडीएम को एप्लीकेशन दायर की है. इस बीच आज हरियाणा की जींद थाना पुलिस बिसरख थाना क्षेत्र में बच्ची की कस्टडी लेने के लिए महिला के घर पहुंच गई.

महिला का आरोप है कि हरियाणा पुलिस बिना सूचना दिए घर से पति के साथ बेटी को उठा लाई. इससे नाराज महिला ने बिसरख थाना पहुंचकर गुहार लगाई. इस दौरान नाराज महिला ने अचानक अपने ऊपर पेट्रोल छिड़क लिया और माचिस से खुद को आग लगाने की बात कहने लगी. इसके बाद वहां अफरातफरी मच गई. माचिस छीनकर पुलिस ने महिला को हिरासत में ले लिया. 

WATCH LIVE TV 

 

Read More
{}{}