Home >>Delhi-NCR-Haryana

Greater Noida News: Airtel company के गोदाम में हादसा, कर्मचारियों पर टूटकर गिरा रैक, एक की मौत व 2 घायल

Greater Noida Accident News: ग्रेटर नोएडा की एयरटेल कंपनी के गोदाम में फाइल और दस्तावेज रखने वाली रैक के टूटकर कर्मचारियों पर गिर गया. जिसमें एक कर्मचारी की मौत हो गई वहीं 2 घायल हैं. 

Advertisement
Airtel company के गोदाम में हादसा
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Mar 05, 2024, 07:22 PM IST

Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा के कोतवाली बादलपुर क्षेत्र के अच्छेजा गांव के पास एयरटेल कंपनी के गोदाम में हादसा हो गया. जहां फाइल और दस्तावेज रखने वाली रैक के टूटकर कर्मचारियों पर गिर गया. जिससे तीन कर्मचारी उसके नीचे दब गए. जिन्हें अस्पताल पहुंचाया गया. इलाज के दौरान तीन में से एक की मौत हो गई, जब कि दो की हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस ने मृतक कर्मचारी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

रैक के नीचे के नीचे दबे हुए मजदूरों को दमकल विभाग के कर्मचारियों ने कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाल और अस्पताल में भर्ती कराया है. मगर इलाज के दौरान एक कर्मचारी मनीष की मौत हो गई, जबकि बबलू और लवकुश घायल हुए हैं. जिनका इलाज चल रहा है. एडिशनल डीसीपी हृदेश कठेरिया ने बताया कि एयरटेल कंपनी इस गोदाम में ग्राहकों के रिकॉर्ड समेत अन्य दस्तावेज रखती है, जिनकी देखभाल के लिए आठ कर्मचारी तैनात किए गए है.

ये भी पढ़ें: किसानों ने फिर भरी हुंकार! देशभर के किसानों से की अपील बोले- 6 मार्च को दिल्ली चलो

एडिशनल डीसीपी ने बताया कि सोमवार को लाए गए दस्तावेजों को मनीष ,लवकुश और बबलू को रख रहे थे. इस दौरान रैक टूटकर तीनों पर गिर गया और वे उसके नीचे दब गए. उनकी चीख पुकार सुनकर लोग दौड़े. पुलिस और दमकल विभाग को भी सूचना किया गया, जिन्होंने मौके पर पहुंचकर रैक और दस्तावेज को हटाकर तीनों को बाहर निकाला. तीनों को गाजियाबाद के अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान एक ने दम तोड़ दिया, जब कि बबलू और लव कुश का इअलाज चल रहा है. पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया और हादसे की जांच के आदेश दिए गए हैं.

Input: Vijay Kumar

{}{}