trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01233148
Home >>Delhi-NCR-Haryana

बड़ी लापरवाही! दिल्ली के निजी अस्पताल में गई 9 साल के बच्चे की जान

दिल्ली के महिंद्रा पारक थाना इलाके में एक हॉस्पिटल की लापरवाही का मामला सामने आया है. जिसमें एक 9 साल के बच्चे की जान चली गई है. माता राम कीर्ति देवी हॉस्पिटल जो की थाना महिंद्रा पार्क इलाके में पड़ता है. परिजनों का कहना है कि 24 जून, 2022 को दीपक जिसकी उम्र 9 साल है सुबह 8:30 बजे के करीब बच्चे को बुखार और उल्टियां हुई.

Advertisement
बड़ी लापरवाही! दिल्ली के निजी अस्पताल में गई 9 साल के बच्चे की जान
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jun 26, 2022, 08:48 AM IST

नई दिल्लीः दिल्ली के महिंद्रा पारक थाना इलाके में एक हॉस्पिटल की लापरवाही का मामला सामने आया है. जिसमें एक 9 साल के बच्चे की जान चली गई है. माता राम कीर्ति देवी हॉस्पिटल जो की थाना महिंद्रा पार्क इलाके में पड़ता है. परिजनों का कहना है कि 24 जून, 2022 को दीपक जिसकी उम्र 9 साल है सुबह 8:30 बजे के करीब बच्चे को बुखार और उल्टियां हुई.

परिजनों ने आगे बताया कि तबीयत खराब होने की वजह से उन्होंने बच्चे को पास के माता राम कीर्ति देवी हॉस्पिटल में एडमिट कराया तब तक बच्चा होश में था और तकरीबन थोड़ी देर बाद हॉस्पिटल के कंपाउंडर ने और पैसे जमा कराने को बोला, परिजनों ने पैसे का इंतजाम करने के लिए घर आए और जैसे ही पैसे लेकर हॉस्पिटल पहुंचे तो हॉस्पिटल वालों ने पहले ही ऑटो रिक्शा कर रखा था.

ये भी पढ़ेंः Sawan Month Horoscope: इन राशि वाले जातकों पर बरसेगी भोलेनाथ अपार कृपा, लगेगी पैसों की झड़ी

उन्होंने आगे बताया कि बच्चे को रिक्शे में डालकर पास ही में बाबू जगजीवन राम रेफर कर दिया गया. परिजनों का कहना है कि तब बच्चा होश में नहीं था. हॉस्पिटल वालों का कहना था कि बच्चा बेहोश है उसे जगजीवन ले जाएं. बाबू जगजीवन राम पहुंचे तो डॉक्टर ने कहा कि बच्चे की मौत एक से डेढ़ घंटे पहले ही हो गई है. परिजन ने उसी टाइम पुलिस को कॉल करा और मौके पर पुलिस ने पहुंचकर कार्यवाही शुरू कर दी परिजन प्रशासन से इंसाफ की गुहार लगा रहा.

WATCH LIVE TV

Read More
{}{}