trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01214785
Home >>Delhi-NCR-Haryana

दिल्ली के 5 स्टार होटल में युवती से रेप, डेटिंग ऐप के जरिए आरोपी से हुई थी मुलाकात

दिल्ली के 5 स्टार होटल में युवती से रेप का मामला सामने आया है. यह घटना 3 जून को द्वारका इलाके में हुई थी. यहां महिला ने एक शख्स पर होटल में रेप का आरोप लगाया है. दिल्ली पुलिस के अनुसार आरोपी और पीड़िता का संपर्क डेटिंग ऐप के जरिए हुआ था.

Advertisement
फाइल फोटो
Stop
Zee News Desk|Updated: Jun 10, 2022, 03:21 PM IST

नई दिल्ली: दिल्ली के 5 स्टार होटल में युवती से रेप का मामला सामने आया है. यह घटना 3 जून को द्वारका इलाके में हुई थी. यहां महिला ने एक शख्स पर होटल में रेप का आरोप लगाया है. दिल्ली पुलिस के अनुसार आरोपी और पीड़िता का संपर्क डेटिंग ऐप के जरिए हुआ था. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें: ED की गिरफ्त में सत्येंद्र जैन, केजरीवाल बोले- हमारा कोई सीधा संपर्क नहीं!

पुलिस के अनुसार मामला 3 जून का है. दिल्ली के द्वारका स्थित एक फाइव स्टार होटल में महिला के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया गया. डेटिंग ऐप के जरिए आरोपी और पीड़िता के संपर्क में आया था. आरोपी वह हैदराबाद इलाके के बंजारा हिल्स का रहने वाला है और फिलहाल फरार है. उसकी तलाश के लिए दिल्ली पुलिस जगह-जगह छापेमारी कर रही है.

पुलिस ने बताया कि आरोपी हैदराबाद का है. उसकी पीड़ित महिला से डेटिंग ऐप के जरिए जान पहचान हुई थी. लड़के ने लड़की को फाइव स्टार होटल में बुलाकर महिला के साथ रेप किया.

WATCH LIVE TV

Read More
{}{}