trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01404090
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Property विवाद के चलते आरोपियों को गैंगरेप के केस में फंसाने की रची साजिश

Ghaziabad : पुलिस ने बताया है कि आरोपी आजाद का एक जमीनी विवाद पूर्व से चल रहा है. यह विवाद उन आरोपियों में से एक के साथ चल रहा है, जिन पर महिला ने गैंगरेप का आरोप लगाया है. आजाद ने बलात्कार की खबर को बढ़ा चढ़ाकर पेश करने के लिए एक व्यक्ति को पेटीएम के माध्यम से कुछ धनराशि भेजी थी. 

Advertisement
Property विवाद के चलते आरोपियों को गैंगरेप के केस में फंसाने की रची साजिश
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Oct 20, 2022, 10:09 PM IST

गाजियाबाद : नंदग्राम थाना क्षेत्र के राजनगर एक्सटेंशन (Raj Nagar Extension) में महिला से गैंगरेप मामले में पुलिस ने एक बड़ा खुलासा किया है. आरोप कि 18 अक्टूबर को गैंगरेप के बाद आरोपियों ने महिला को बोरी में बंद कर सड़क किनारे फेंक दिया था. पुलिस ने इस मामले में महिला के मित्र आजाद और उसके दो साथियों-गौरव और अफजल को गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने आजाद को मुख्य साजिशकर्ता बताया, जबकि गौरव को गाड़ी उपलब्ध कराने और  अफजल को साजिश रचने के आरोप में पकड़ा गया. पुलिस का दावा है कि जिस समय महिला नंद ग्राम इलाके में बेसुध हालत में मिली थी, उस समय महिला के उस पुरुष मित्र की लोकेशन भी घटनास्थल के आसपास ही थी.

पुलिस ने बताया है कि आजाद ने बलात्कार की खबर को बढ़ा चढ़ाकर पेश करने के लिए एक व्यक्ति को पेटीएम के माध्यम से कुछ धनराशि भेजी थी. पुलिस ने बताया है कि आजाद का अपराधिक इतिहास भी है. पुलिस ने मामले का खुलासा बताया कि आजाद का एक जमीनी विवाद पूर्व से चल रहा है. यह विवाद उन आरोपियों में से एक के साथ चल रहा है, जिन पर महिला ने गैंगरेप का आरोप लगाया है.

पुलिस ने बताया कि उस विवाद का समाधान करने के लिए महिला के माध्यम से बलात्कार की बात कही जाने का शक है. हालांकि पुलिस इस मामले में महिला के आरोपों की तस्दीक करने के लिए सभी साइंटिफिक एविडेंस गहनता से देख रही है. अभी तक पुलिस ने यह बात क्लियर नहीं की है कि महिला से गैंगरेप हुआ है या नहीं.

महिला की भूमिका संदिग्ध

मेरठ जोन के आईजी प्रवीण कुमार ने गैंगरेप मामले में प्रेस कॉन्फ्रेंस करके एक बड़ी बात कही. उन्होंने कहा कि महिला की भूमिका संदिग्ध है, पुष्टि होते ही उसके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी. महिला से गैंगरेप हुआ या नहीं, उसके सभी मेडिकल एग्जामिनेशन करवा लेने के बाद ही पुलिस किसी नतीजे पर पहुंचेगी.

 

Read More
{}{}