trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01407328
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Ghaziabad: प्रॉपर्टी के लिए रची गैंगरेप की झूठी कहानी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Ghaziabad Fake Rape Case: प्रॉपर्टी के लिए गैंगरेप की झूठी कहानी बताने वाली महिला और उसके तीन साथियों को गाजियाबाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. महिला को 14 दिन की न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है, जहां उससे पूछताछ की जाएगी. 

Advertisement
Ghaziabad: प्रॉपर्टी के लिए रची गैंगरेप की झूठी कहानी, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Oct 23, 2022, 11:03 AM IST

गाजियाबाद: गाजियाबाद के नंदग्राम इलाके में 18 अक्टूबर को गैंगरेप की झूठी कहानी बताने वाली महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. महिला का दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में इलाज चल रहा था, जहां से डिस्चार्ज होते ही पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है. इससे पहले पुलिस महिला के तीनों साथियों को भी गिरफ्तार कर चुकी है. 

क्या है पूरा मामला 
गाजियाबाद के नंदग्राम इलाके में दिल्ली की एक महिला नर्स ने बोरे में मिली थी, जिसने अपने साथ निर्भया जैसी दरिंदगी होने की बात कही. शुरुआती पूछताछ में महिला ने बताया कि वह अपने भाई के जन्मदिन में शामिल होकर गाजियाबाद से दिल्ली लौट रही थी, तभी स्कार्पियो गाड़ी में आए 5 लोग उसे जंगल ले गए. जंगल में 2 दिनों तक दुष्कर्म किया और उसके प्राइवेट पार्ट में लोहे की रॉड डाल दी. बाद में उसे बोरे में भरकर नंदग्राम इलाके में फेंक दिया.

Ghaziabad Fake Rape Case: गिरफ्तार युवकों के परिवार ने जताया योगी सरकार और गाजियाबाद पुलिस का आभार

 

गाजियाबाद पुलिस अधीक्षक ने दी जानकारी
इस पूरे मामले में जानकारी देते हुए गाजियाबाद के पुलिस अधीक्षक (सिटी- I) निपुण अग्रवाल ने बताया कि गैंगरेप की झूठी कहानी बताने वाली महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है. उसे मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया, जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक रिमांड पर भेज दिया गया है. महिला और उसके साथियों के खिलाफ धारा 420, 467, 468 और 471 के तहत मामला दर्ज किया गया है. दरअसल जांच में गाजियाबाद  पुलिस को कोई भी ऐसे सबूत नहीं मिले हैं, जिससे इस बात की पुष्टि हो कि महिला के साथ रेप हुआ. 

महिला आयोग ने CM योगी को लिखा पत्र
इस पूरे मामले में महिला आयोग ने CM योगी को पत्र भेजकर मामले की हाई लेवल कमेटी से जांच कराने की मांग की है.  

Read More
{}{}