trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana02018681
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Ghaziabad News: थार सवार युवती के साथ युवकों ने छेड़छाड़ और मारपीट की, 2 आरोपी गिरफ्तार

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद में एक थार सवार युवती के साथ छेड़छाड़ और मारपीट का मामला सामने आया है. पुलिस ने मामले पर तुरंत संज्ञान लेते हुए 2 आरोपी गिरफ्तार किए हैं.

Advertisement
Ghaziabad News: थार सवार युवती के साथ युवकों ने छेड़छाड़ और मारपीट की, 2 आरोपी गिरफ्तार
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Dec 19, 2023, 05:03 PM IST

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद के थाना कौशांबी इलाके में थार सवार मेरठ की रहने वाली युवती के साथ नोएडा के रहने वाले युवकों ने सरेआम मारपीट की. शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

दरअसल मेरठ की रहने वाली और देहरादून से बीटेक कर रही है. छात्रा अपने दोस्त के साथ दिल्ली घूमने के लिए आई हुई थी. इस दौरान छीजारसी नोएडा के रहने वाले कार सवारों ने नएच-9 पर यूपी गेट चौकी के पास बीच रास्ते में उसे रोक कर लाठी डंडों से हमला कर दिया और छेड़छाड़ की. इस दौरान आरोपियों ने युवती के साथ मारपीट कर दी.

ये भी पढ़ें: Delhi News: जेपी नड्डा से मिले शिवराज सिंह चौहान, बोले- पार्टी जो भूमिका तय करेगी मैं निभाऊंगा

 

मामले की शिकायत पुलिस को मिलने पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. घटना बीते रविवार की है, जब युवती अपने मित्र के साथ दिल्ली घूमने के लिए आई हुई थी, तभी वापसी में विकास और उसके दोस्तों ने व्यक्ति को रास्ते में रोक कर थार पर हमला कर दिया और युवती के साथ मारपीट और बदसुलुकी की भी की.

पुलिस ने घटना का संज्ञान ले तुरंत टीमों का गठन कर दिया. घटना के मुख्य आरोपी विशाल और विवेक को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है. बाकी दो अन्य आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तार की बात कही जा रही है. इस पूरे मामले में डीसीपी ट्रांस हिंडन शुभम पटेल ने बताया कौशांबी थाना क्षेत्र में यह घटना सामने आई थी, जिसमें महिला ने बताया कि वह थार गाड़ी से जा रही थी. उस दौरान यूपी गेट के करीब वर्ना कार सवार कुछ युवकों ने उसकी कर को रोका और उसकी कार में तोड़फोड़ के साथ उसके साथ भी  भी मारपीट की.

पुलिस द्वारा मामले का संज्ञान लेते हुए मुकदमा दर्ज किया गया और आरोपियों की तलाश और पहचान कर दो आरोपी युवकों को गिरफ्तार किया गया है. बाकी अन्य दो युवकों की भी पहचान कर ली गई और शीघ्र उनकी भी गिरफ्तारी की जाएगी. वहीं पुलिस के अनुसार इस पूरे मामले में आरोपी युवक शिकायतकर्ता महिला के पहले से परिचित रहे हैं. आपस में विवाद के चलते ही आरोपी युवकों द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया है, पुलिस द्वारा मामले में कार्रवाई की जा रही है.

Input: Piyush Gaur

Read More
{}{}