trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana02365377
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Ghaziabad News: केदारनाथ गए चार युवक अबतक लापता, नम आंखों से परिवार कर रहा इंतजार

Ghaziabad News: गाजियाबाद के थाना खोड़ा इलाके से केदारनाथ गए पांच युवकों में से चार लापता हो गए हैं, जिनमें कृष्णा पटेल नाम का भी एक युवक शामिल हैं. तेज आंधी और बारिश के कारण वे खाई में गिर गए. परिवारजन और प्रशासन उनकी तलाश में जुटे हैं, लेकिन अब तक कोई सुराग नहीं मिला है.  

Advertisement
Ghaziabad News: केदारनाथ गए चार युवक अबतक लापता, नम आंखों से परिवार कर रहा इंतजार
Stop
PIYUSH|Updated: Aug 02, 2024, 07:30 PM IST

Ghaziabad News: गाजियाबाद के थाना खोड़ा इलाके से केदारनाथ पहुंचे पांच युवकों में से चार युवक लापता हो गए हैं. लापता हुए युवकों में कृष्णा पटेल नाम के एक युवक भी शामिल है. इस घटना के बारे में उसके परिवार ने बताया कि 29 तारीख को उनका बेटा घर से गया था. 31 तारीख के बाद से उसे कोई बातचीत नहीं हो पाई है. वहां उनके साथ गए एक युवक सचिन ने बताया कि उसे किसी खच्चर वाले ने हाथ पकड़ कर बचा लिया था, जिसके बाद वह कुछ देर के लिए बेहोश हो गया था.

लापता है युवक
उसे जब होश आया तो वह कैंप में था. उसने किसी का फोन लेकर यहां गाजियाबाद में अन्य युवकों के घर पर फोनकर सूचना दी. उसने बताया कि तेज आंधी और पानी के चलते चारों युवक, वहां खाई में गिर गए थे. इसके बाद उनका अभी तक कोई पता नहीं चला है. गाजियाबाद से कृष्णा पटेल के परिजन उसे ढूंढने के लिए वहां गए हैं, लेकिन अभी तक कोई भी जानकारी उनके हाथ नहीं लगी है. वहां उसे अस्पताल समेत सभी राहत कैंपों में ढूंढा गया है, लेकिन अभीतक भी कोई सुराग हाथ नहीं लग पाया है.

ये भी पढ़ें: दिल्ली से रेवाड़ी का सफर होगा 40 मिनट में पूरा, जल्द दौड़ेने वाली है वंदे मेट्रो

चिंतित है परिवार
ऐसे में परिवारजन बेहद चिंतित हैं और उत्तराखंड सरकार से उम्मीद कर रहे हैं कि जल्दी से जल्द ही उनके लापता बच्चों के बारे में कोई जानकारी उन्हें दी जाएगी. परिवार के चेहरे पर चिताओं की लकीर है. कृष्णा पटेल की उम्र लगभग 26 वर्ष है. 4 वर्ष पूर्व ही उसकी शादी हुई थी, जिसे एक बच्चा है. युवक की पत्नी के चेहरे पर भी काफी चिंता दिख रही है.

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Read More
{}{}