trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana02017958
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Ghaziabad News: चाय बनाने में हुई देरी तो पत्नी पर तलवार से हमला कर उतारा मौत के घाट

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद के भोजपुर में एक सिरफिरे पति ने पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी. बीच-बचाव करने आए बच्चों पर भी आरोपी ने हमले किए.  

Advertisement
Ghaziabad News: चाय बनाने में हुई देरी तो पत्नी पर तलवार से हमला कर उतारा मौत के घाट
Stop
Abhinav Tomer|Updated: Dec 19, 2023, 11:38 AM IST

Ghaziabad News: गाजियाबाद में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या सिर्फ इसलिए कर दी, क्योंकि आरोपी को चाय मिलने में थोड़ी देर हो गई थी. बता दें कि आज यानी मंगलवार सुबह सुंदरी (मृतका) चाय बनाने के लिए छत पर चूल्हे के पास बैठी थी. इस दौरान आरोपी वहां आया तो चाय मांगने लगा. चाय बनाने में देरी हुई तो दोनों के बीच कहासुनी हो गई. चीख सुनकर बच्चे मौके पर पहुंचे तो आरोपी ने उनपर भी वार किए. गनिमत रही की बच्चों को कोई चोट नहीं आई. अधिक खून बहने से मौके पर ही सुंदरी की मौत हो गई.

ये भी पढ़ें: Noida Crime News: पुलिस मुठभेड़ में घायल लुटेरा गिरफ्तार, KTM बाइक समेत तमंचा किया बरामद

 

मामले की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है. हत्या में इस्तेमाल तलवार मौके से बरामद हो गई है. मूलरूप से मेरठ जिले के परतापुर थाना क्षेत्र स्थित गांव कलंजरी का धर्मवीर बीस साल पहले यहां भोजपुर के गांव फजलगढ़ में रह रहा था. वह सब्जी बेचता था. पत्नी सुंदरी व छह बच्चों के साथ रहता था. मंगलवार सुबह सुंदरी चाय बनाने के लिए छत पर चूल्हे के पास बैठी थी. चाय बनाने में देरी हुई तो दोनों के बीच कहासुनी हो गई. वहीं गुस्साए धर्मवीर ने पास में पड़ी तलवार लेकर सुंदरी के गले पर ताबड़तोड़ हमले कर दिए.

वहीं चीख सुनकर बच्चे मौके पर पहुंचे तो आरोपी ने उनपर भी वार किए. अधिक खून बहने से मौके पर ही सुंदरी की मौत हो गई. सूचना पर एसीपी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और शव पोस्टमार्टम को भेजा. बेटे सोल्जर उर्फ कालू की शिकायत पर केस दर्ज किया गया है.

मोदीनगर एसीपी ज्ञान प्रकाश राय के अनुसार पति-पत्नी के बीच चाय बनाने को लेकर हुए विवाद के बाद पति ने घर में पड़े पुराने धारदार हथियार से पत्नी के पीछे वार कर पत्नी की हत्या कर दी. मृतका का नाम सुंदरी और पति का नाम धर्मवीर है. मामले की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. 

Input: Piyush Gaur

Read More
{}{}