Home >>Delhi-NCR-Haryana

Crime News: अंधेरे में घर में घुसकर विधवा महिला से शख्स ने किया रेप, ब्लीडिंग से बेहोश हुई पीड़िता

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद के लोनी के ट्रोनिका सिटी में एक महिला का उसके पड़ोसी ने अंधेरे का फायदा उठाकर दुष्कर्म कर डाला. अत्यधिक ब्लीडिंग की वजह से महिला बेहोश हो गई. उसकी तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

Advertisement
Crime News: अंधेरे में घर में घुसकर विधवा महिला से शख्स ने किया रेप, ब्लीडिंग से बेहोश हुई पीड़िता
Stop
Prince Kumar|Updated: Jul 03, 2024, 07:11 AM IST

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद में विधवा महिला के साथ हैवानियत की खबर सामने आई है. गाजियाबाद के लोनी के ट्रॉनिका सिटी में महिला का उसके पड़ोसी ने बलात्कार किया, जिसके बाद ब्लिडिंग की वजह से वो बेहोश हो गई. आरोपी बिजली जाने के बाद अंधेरे का फायदा उठाकर घर में घुस आया और महिला की आबरू नोच डाली. महिला की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है.

जीटीबी अस्पताल भेजी गई पीड़िता
दरअसल, मंगलवार 02 जून को थाना ट्रोनिका सिटी में पीड़िता ने तहरीर दी कि उसके पड़ोस में रहने वाले अरुण नाम के युवक ने उसके साथ रेप की. पीड़िता के साथ ये दरिंदगी उसके ही घर में घुसकर की गई. सूचना की जानकारी मिलने के बाद ट्रोनिका सिटी पुलिस ने तत्काल धाराओं में केस दर्ज किया. महिला को मेडिकल के लिए जीटीबी अस्पताल में भेजा गया है.

पुलिस कर रही मामले की जांच
इस मामले में जानकारी देते हुए लोनी सहायक पुलिस आयुक्त सूर्यबली मौर्य ने बताया कि पीड़िता की ओर से ट्रोनिका सिटी थाने में शिकीयत दर्ज कराई गई है. पीड़िता की शिकायत पर सुसंगत धाराओं में केस दर्ज करते हुए पुलिस ने कार्रवाई तेज कर दी है. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीमों का गठन किया गया है. साथ ही मामले में जुड़ी जरूरी कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ें: बारिश में मारे गए लोगों को मुआवजा के लिए राष्ट्रीय मानव अधिकार आयोग गई कांग्रेस

आरोपी के खिलाफ केस दर्ज
वहीं, दूसरी ओर गाजियाबाद के ट्रोनिका सिटी में ही दुष्कर्म की एक और घटना सामने आई है. एक युवती की ओर से कहा गया कि अभिषेक नाम के एक युवक ने उसे जबरन बाइक पर बैठाया और सुनसान जगह पर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया. इस दौरान आरोपी के साथ मौजूद दूसरे शख्स ने इस दौरान फोटो खींच ली और उसके पिता को जान से मारने की धमकी दी. साथ ही आरोपी अभिषेक ने उसके साथ मारपीट की, जिसके बाद वो बेहोश हो गई. घटना के बाद पीड़िता पुलिस थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई. इस मामले में एसीपी लोनी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है.

INPUT- Piyush Gaur

{}{}