trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01568204
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Ghaziabad Murder: बेखौफ बदमाशों ने सरेआम डॉक्टर को मारी गोली, पुलिस कर रही जांच

गाजियाबाद में क्राइम थमने का नाम नहीं ले रहा है. बदमाशों के हौसले लगातार बुलंद होते जा रहे हैं. बदमाशों ने मुरादनगर में दिल दला देने वाली घटना को अंजाम दिया है.

Advertisement
Ghaziabad Murder: बेखौफ बदमाशों ने सरेआम डॉक्टर को मारी गोली, पुलिस कर रही जांच
Stop
Abhinav Tomer|Updated: Feb 12, 2023, 09:00 AM IST

पीयूष गौड़/गाजियाबाद: गाजियाबाद में बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं. गाजियाबाद के मुरादनगर थाना क्षेत्र के आर्यनगर में सरेआम एक डॉक्टर को गोली मार दी, जिससे डॉक्टर की मौत हो गई. घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गए. स्थानीय लोगों के अनुसार बदमाशों ने डॉक्टर को दो गाली मारी हैं. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और घटना की जांच और हत्यारों की तलाश शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें: ICC Women T20 World Cup 2023: पाकिस्तान मुकाबले से पहले भारतीय टीम को लगा बड़ा झटका, चोटिल हुई ये खिलाड़ी

 

मरीज देखने के दौरान लगी गोली
मिली  जानकारी के मुताबिक मुरादनगर के आर्य नगर इलाके में राजवीर वाली गली निवासी करीब 40 वर्षीय डॉक्टर शमशाद करीब 10 बजकर 30 मिनट पर अपने क्लीनिक पर मरीज देख रहे थे. इस दौरान अचानक एक अज्ञात युवक ने आकर डॉक्टर शमशाद पर फायरिंग कर दी. बताया जा रहा है कि डॉक्टर शमशाद को दो गोली मारी गई हैं. 

मारी दो गोली
इसके बाद आसपास के लोग आनन-फानन में डॉक्टर शमशाद को अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. सूचना पर मौके पर डीसीपी ग्रामीण रवि कुमार, एसीपी निमिष पाटिल पुलिस बल के साथ पहुंचे और मामले की जांच पड़ताल की. डीसीपी रवि कुमार के अनुसार हमलावर बाइक पर सवार होकर यहां पहुचे थे और 40 वर्षीय शमशाद को गोली मारकर फरार हो गए. मौके पर पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम पहुंची हैं. हमलावरों की संख्या अभी साफ नहीं है.  हमलावरों के बारे में अभी बताया जा रहा है कि हमलावर 1- 3 तक हो सकते हैं. फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुटी है.

Read More
{}{}