trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana02387460
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Ghaziabad: मानव खोपड़ी से तंत्र पूजा कर अमीर बनने के लालच ने कराया गुनाह, हत्या मामले में बड़ा खुलासा

Crime News: गाजियाबाद के थाना टीला मोड़ इलाके में पिछले महीने सिर कटी लाश मिली थी. जब कड़ी से कड़ी जोड़ते हुए पुलिस दो आरोपियों तक पहुंची तो हत्या की वजह सुनकर चौंक गई.

Advertisement
पुलिस ने 22 जुलाई को शव बरामद किया था.
Stop
PIYUSH|Updated: Aug 16, 2024, 07:27 PM IST

Ghaziabad Crime News: थाना टीला मोड़ इलाके में 22 जुलाई को सिर कटी लाश मामले से पुलिस ने पर्दा हटा दिया है. पुलिस ने ई रिक्शा चालाक समेत  दो आरोपियों को गिरफ्तार कर केस में एक बड़ा खुलासा किया है. हालांकि गाजियाबाद पुलिस अब भी कटे सिर को खोजने में जुटी है. साथ ही एक अन्य आरोपी की तलाश है. 

खोपड़ी का इंतजाम करने के लिए दिया लालच 
पुलिस के मुताबिक ई रिक्शा चलाने वाले धनंजय को उसके दोस्त विकास और परमात्मा ने जल्दी अमीर होने का लालच दिया और फिर तंत्र साधना के लिए मानव खोपड़ी की जरूरत बताई. दोनों ने धनंजय से एक ऐसे आदमी का इंतजाम करने के लिए कहा. इस काम के लिए धनंजय को 5 लाख रुपये देने का लालच दिया गया.

ये भी पढ़ें:  Delhi Crime: द्वारका इलाके में 18 वर्षीय युवक की चाकू घोंपकर हत्या

सिर काटकर बाल्टी में ले गए 
साजिश के तहत धनंजय और विकास ने दिल्ली के हमदर्द चौराहे पर एक ऐसा व्यक्ति खोजा जो नशे की हालत में भटकता रहता था और जिसका आगे पीछे कोई नहीं था. पूछताछ में आरोपियों ने बताया पहले उन्होंने उस शख्स को नशा कराया और उसे कमरे पर ले आए. इसके बाद फंदा से गला दबाकर मार दिया. हत्या करने के बाद आरोपी लाश को गाजियाबाद के पंचशील इलाके में लेकर गए और गर्दन काट दी. धड़ को वहीं छोड़कर आरोपी गर्दन बाल्टी में रखकर वापस कमरे पर चले गए.

ये भी पढ़ें: Bhiwani: 22 दिनों से हड़ताल पर बैठे NHM कर्मचारियों ने सरकार को दी ये चेतावनी

डिजिटल एविडेंस जुटा रही पुलिस 
सिर बरामद नहीं होने की वजह से शव की शिनाख्त नहीं हो पाए थी. पुलिस ने सीसीटीवी सर्विलांस और मैन्युअल पूछताछ शुरू की. काफी ई-रिक्शा चालकों से भी पूछताछ के बाद थाना टीला मोड़ पुलिस आरोपियों तक पहुंचने में कामयाब हो गई. पुलिस ने धनंजय और परमात्मा को गिरफ्तार कर लिया है. एक आरोपी की पुलिस तलाश कर रही है हालांकि अब तक सिर बरामद नहीं हो सका है. पुलिस डीएनए और डिजिटल एविडेंस जुटाकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की बात कहती हुई नजर आ रही है।

 

Read More
{}{}