trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana02139444
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Ghaziabad Crime: तीन लाख के लिए की मेड की हत्या फिर निकल गए शिमला, बनाया फुलप्रूव प्लान फिर भी हुए गिरफ्तार

Ghaziabad Crime News: 51 वर्षीय मृतका का नाम कमलेश था, वो एक घरेलू मेड का काम किया करती थीं. महिला की मर्डर मिस्ट्री का आज सिहानी गेट थाना पुलिस द्वारा खुलासा करते हुए हत्या में शामिल दो आरोपी युवकों निखिल शर्मा और गोपाल सिंह को गिरफ्तार किया गया है.

Advertisement
Ghaziabad Crime: तीन लाख के लिए की मेड की हत्या फिर निकल गए शिमला, बनाया फुलप्रूव प्लान फिर भी हुए गिरफ्तार
Stop
PIYUSH|Updated: Mar 03, 2024, 07:59 PM IST

Ghaziabad Maid Murder: गाजियाबाद में घरेलू मेड की हत्या का खुलासा पुलिस द्वारा किया गया है. घरेलू मेड का शव मधुबन बापूधाम थाना क्षेत्र के मोरटा इलाके के जंगल एरिया में लावारिस हालत में पड़ा मिला था. महिला की गला दबाकर हत्या की गई थी, जिसके बाद पुलिस हत्यारों की तलाश में जुटी थी. आज हत्या में शामिल दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है और हत्या का खुलासा किया गया है. महिला की हत्या उसी शख्स द्वारा की गई, जिसके यहां वह घरेलू मेड का काम किया करती थी. बताया जा रहा है कि उधार ली गई तीन लाख की रकम न लौटने पर इस हत्या की सनसनीखेज घटना को अंजाम दिया गया था.

मर्डर में दो शामिल
दरअसल, बीते दिनों 23 फरवरी को गाजियाबाद के थाना सिहानी गेट के लाल क्वार्टर लोहिया नगर में एक महिला की हत्या के संबंध में सूचना प्राप्त हुई थी, जिसमें अज्ञात हत्यारों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया था. 51 वर्षीय मृतका जिनका नाम कमलेश था, वो एक घरेलू मेड का काम किया करती थीं. महिला की मर्डर मिस्ट्री का आज सिहानी गेट थाना पुलिस द्वारा खुलासा करते हुए हत्या में शामिल दो आरोपी युवकों निखिल शर्मा और गोपाल सिंह को गिरफ्तार किया गया है. मृतका का मोबाइल और हत्या की घटना में इस्तेमाल हुई मोटरसाइकिल और स्कूटी भी बरामद की गई है.

ये भी पढ़ें: कांग्रेस का घोषणा पत्र जारी, फ्री बिजली, प्लाट व सरकारी नौकरी देने समेत किए कई वादें

झाड़ू पोछा लगाने का करती थी काम
पूछताछ में गिरफ्तार अभियुक्तों ने बताया कि मृतका कमलेश उसके यहां झाड़ू-पोछा लगाने का कार्य करती थीं. निखिल से करीब 2 साल पहले कमलेश ने 3 लाख रुपए अपना मकान गिरवी रखते हुए लिए थे, जिसके बाद से लगातार निखिल अपनी मेड से 3 लाख रुपए वापस मांग रहा था. गिरफ्तार आरोपी निखिल ने पुलिस को बताया कि मृतका के द्वारा निखिल को 3 लाख रुपए वापस नहीं दिए जा रहे थे और न ही वह गिरवी रखे हुए मकान पर कब्जा दे रही थी. साथ ही मृतका रुपए मांगने पर निखिल को छेड़छाड़ जैसे किसी झूठे केस में फंसाने की धमकी भी दे रही थी, जिसके बाद निखिल ने कमलेश से तंग आकर अपने पुराने साथी गोपाल सिंह के साथ मिलकर कमलेश की हत्या करने की प्लानिंग रची थी. हत्या के दिन दोनों अभियुक्त मृतका को एक प्लॉट की जमीन दिखाने के बहाने से मोरटा की तरफ ले जाकर शॉल से गला दबाकर महिला की हत्या करके सुनसान जंगल एरिया में महिला का शव को छिपा दिया और मृतका का फोन तोड़कर मेरठ रोड स्थित नाले में फेककर शिमला फरार हो गए थे, ताकि पुलिस को इनपर कोई शक न हो. वहीं, दोनों आरोपियों को पुलिस द्वारा 28 फरवरी को महिला का शव बरामद करने की सूचना भी लग चुकी थी, जिसके बाद गाजियाबाद आकर दोनों आरोपी दुबारा पुलिस की पकड़ से दूर जाना चाहते थे. हालांकि पुलिस द्वारा दोनों को गिरफ्तार कर इस मर्डर मिस्ट्री का खुलासा किया गया है.

Read More
{}{}