trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01583836
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Ghaziabad: नाराज पत्नी मायके से लौट नहीं रही थी तो सुपारी देकर करवा दी डॉक्टर की हत्या

Ghaziabad Crime: अदनान ने परिचित वसीम के माध्यम से दोनों शूटर्स को 200000 रुपये में शमशाद की हत्या का काम सौंपा था, जिसमें से शूटर्स को 50 हजार रुपये एडवांस में दे दिए गए थे.

Advertisement
Ghaziabad: नाराज पत्नी मायके से लौट नहीं रही थी तो सुपारी देकर करवा दी डॉक्टर की हत्या
Stop
PIYUSH|Updated: Feb 24, 2023, 07:10 AM IST

गाजियाबाद : मुरादनगर थाना क्षेत्र में बीते दिनों चर्चा में रहे डॉक्टर शमशाद हत्याकांड मामले में आज पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है. इस वारदात को शूटरों की मदद से अंजाम दिलाया गया था. पुलिस ने इस मामले में आरोपी दोनों शूटर उबेश और मोहम्मद ओवैस को गिरफ्तार कर लिया कर लिया.

वहीं वारदात के मास्टरमाइंड अदनान और उसके सहयोगी वसीम नौकिम, फैसल और लकी की सरगर्मी के साथ तलाश कर रही है. आरोपियों से पूछताछ के दौरान बताया कि अदनान और उसकी पत्नी में किसी बात पर मनमुटाव चल रहा था, जिसके बाद पत्नी मायके चली गई थी और घर नहीं आ रही थी.

ये भी पढ़ें : 8 राज्यों के 76 ठिकानों पर NIA ने की छापेमारी, खालिस्तानी आतंकी  समेत 6 बदमाश गिरफ्तार

डॉ. शमशाद मुरादनगर थाना क्षेत्र में अपना क्लीनिक चलाते थे और लोगों के बीच लोकप्रिय थे. डॉक्टर पति-पत्नी में मध्यस्थता कराने की कोशिश कर रहे थे. अदनान को शक था कि शमशाद उसकी पत्नी को घर जाने से रोक रहा है. 

इसके बाद अदनान ने शमशाद की हत्या की साजिश रच डाली. इसके बाद 11 फरवरी को जब डॉक्टर शमशाद क्लिनिक पर बैठे थे, तभी बदमाशों ने गोली मारकर उनकी हत्या कर दी थी. डीसीपी (ग्रामीण जोन) रवि कुमार ने बताया कि अदनान ने परिचित वसीम के माध्यम से दोनों शूटर्स को 200000 रुपये में शमशाद की हत्या का काम सौंपा था, जिसमें से शूटर्स को 50 हजार रुपये एडवांस में दे दिए गए थे.

हत्या के बाद पुलिस ने मुखबिरों को एक्टिवेट कर दिया था. इस दौरान पुलिस के हाथ एक सीसीटीवी फुटेज लगी, जिसमें हमलावर एक स्कूटी पर भागते नजर आए. पुलिस ने पहचान करने के बाद दोनों को गिरफ्तार कर लिया. 

 

 

Read More
{}{}