trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01973202
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Ghaziabad Crime: प्रेम प्रसंग में युवक की बेरहमी से हत्या, रास्ते से हटाने का ऐसे बनाया प्लान

Ghaziabad Crime: गाजियाबाद में एक प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया है. इस मामले में आरोपियों ने खुलासा किया है कि अक्षय का मृतक सिकंदर की भाजी से तकरीबन 1 साल से अफेयर चल रहा था, जिस वजह से कई बार सिकंदर उससे लड़ाई झगड़ा कर चुका था और उसकी बेइज्जती करता रहता था.  

Advertisement
Ghaziabad Crime: प्रेम प्रसंग में युवक की बेरहमी से हत्या, रास्ते से हटाने का ऐसे बनाया प्लान
Stop
Nikita Chauhan|Updated: Nov 22, 2023, 06:24 PM IST

Ghaziabad Crime: गाजियाबाद के टिलमोड थाना पुलिस ने बीती 18 नवंबर को सिकंदर की हत्या का खुलासा कर दिया है. पुलिस ने इस सिलसिले में दो आरोपियों अक्षय और सुमित को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि सिकंदर की हत्या प्रेम प्रसंग के चलते की गई थी. गाजियाबाद के थाना टीला मोड़ क्षेत्र के हिंडन एयरपोर्ट बाउंड्री के पास टावर नंबर 14 के नीचे बीती 18 तारीख को एक युवक की गला रेत कर हत्या कर दी गई थी.

पुलिस के मुताबिक, पहले मामला लूटपाट कर हत्या का लग रहा था, लेकिन जब पुलिस ने जांच की तो परत दर परत पूरा मामला सामने आ गया और पुलिस ने दो हत्या आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस को सर्विलांस और मुखबर की मदद लेनी पड़ी तब जाकर दोनों को गिरफ्तार किया गया.

ये भी पढ़ेंः Ghaziabad Crime: गाजियाबाद में फिर आया धर्मांतरण का मामला, पत्नी की शिकायत पर पति गिरफ्तार

पूछताछ में आरोपी अक्षय ने बताया कि अक्षय का मृतक सिकंदर की भांजी से तकरीबन 1 साल से अफेयर चल रहा था, जिस वजह से कई बार सिकंदर उससे लड़ाई झगड़ा कर चुका था और उसकी बेइज्जती करता रहता था. इस बात को लेकर अक्षय काफी परेशान रहता था. अक्षय को लगता था कि सिकंदर उसकी कई बार बेइज्जती कर चुका है, तभी अक्षय और सुमित ने मिलकर सिकंदर को रास्ते से हटाने का प्लान बना लिया.

आरोपी ने आगे बताया कि बीती 18 तारीख की रात तीनों ने पहले जमकर शराब पी और फिर सिकंदर को हिंडन एयरपोर्ट की बाउंड्री पर ले जाकर बोतल तोड़कर उसकी गर्दन रेत दी और ईंट से उसका सिर को कुचल दिया और मौके से अपनी मोटरसाइकिल लेकर फरार हो गए.

(इनपुटः पीयूष गौड़)

Read More
{}{}